Home » इंटरनेशनल » Egyptian actress Rania Youssef Charged After Wearing Sheer Dress That Revealed Her Legs
 

फिल्म फेस्टिवल में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची ये एक्ट्रेस कि मच गया बवाल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 15:17 IST

काहिरा फिल्म फेस्टिवल के दौरान पारदर्शी कपड़े पहनने को लेकर मिस्र की एक अभिनेत्री ने विवाद पैदा कर दिया है. खबरों के मुताबिक इस अभिनेत्री पर व्याभिचार के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. दरअसल काहिरा फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान रानिया यूसेफ ने काले रंग की पारदर्शी ड्रेस पहनी थी. जिसमें उनके पांव का ज्यादातर हिस्सा नजर आ रहा था. उनकी की इसी ड्रेस की वजह से वो विवादों में घिर गई हैं.

वहीं कुछ लोगों ने रानिया का समर्थन करते हुए कहा है कि रानिया को अपनी पसंद के मुताबिक कपड़े पहनने का अधिकार था. मिस्र की न्यायिक प्रणाली से जुड़े लोगों ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया है कि अगर रानिया दोषी पाईं गईं तो उन्हें पांच सालों तक की कैद हो सकती है. हालांकि रानिया ने इसके लिए माफी मांगी है. 44 साल की रानिया ने कहा कि अगर उन्हें मालूम होता कि उनके कपड़े से इतना विवाद उत्पन्न होता तो वो ये कपड़े नहीं पहनतीं.

 

हालांकि रानिया के खिलाफ एमरो आब्देसलाम और समीर सबरी ने मुकदमा दर्ज कराया है. बता दें कि ये दोनों सेलिब्रेटी लोगों पर मुकदमा करने के लिए जाने जाते हैं. सबरी ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि, "रानिया का पहनावा समाज के मूल्यों, परंपराओं और नैतिकताओं के मुताबिक नहीं है. इससे फिल्म फेस्टिवल और मिस्र की महिलाओं की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है."

वहीं मिस्र के कलाकारों के सिंडिकेट ने भी अपने कुछ मेहमानों के पहनावे पर एतराज जताया है. रानिया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि उनसे कपड़ा चुनने में गलती हो गई. उन्होंने लिखा है, "पहली बार मैंने ये ड्रेस पहनी, मुझे ये नहीं लगा कि इसको लेकर इतना आक्रोश पैदा होगा. लेकिन मैं अपने समाज के मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हूं."

ये भी पढ़ें- Video: हजारों फुट की ऊंचाई पर ग्लाइडिंग कर रहे थे ये युवक, तभी पहाड़ पर गिरने लगा ग्लाइडर और फिर...

First published: 2 December 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी