Home » इंटरनेशनल » Eight Indians among 17 killed in Dubai bus accident
 

दुबई में बड़ा बस हादसा, 8 भारतीयों सहित 17 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 12:34 IST

दुबई में एक बीएस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से आठ भारतीय थे. भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को इस दुखद खबर की सूचना दी. गुरुवार को अल रशीदिया मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली बस के साथ हादसा तब हुआ जब ओमानी नंबर प्लेट वाली बस का चालक बस को प्रतिबंधित क्षेत्र से ले जा रहा था.

इस हादसे हादसे में 9 लोग भी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट कर कहा, "हमें यह बताते हुए खेद है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के अनुसार यह पुष्टि की गई है कि दुबई बस दुर्घटना में 8 भारतीयों का निधन हो गया है."

 

गल्फ न्यूज ने बताया कि 31 यात्रियों को ले जा रही बस एक ऊंचाई वाले प्रतिबंधित क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में बस की पीछे की खिड़की टूट गई, बस के बाईं ओर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने उन लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की जो इस दुखद दुर्घटना में गुजर गए. उन्होंने कहा, "जिन लोगों का इस दुर्घटना में निधन हो गया उनके नाम राजगोपालन, फ़िरोज़ खान पठान, रेशमा फ़िरोज़ ख़ान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अर्ककेवेटिल, किरण जॉनी, वासुदेव, तिलकराम जौहर ठाकुर है."

इजरायल से खरीदेगा भारत 300 करोड़ के बम, बालाकोट में हुए थे इस्तेमाल : रिपोर्ट

First published: 7 June 2019, 12:34 IST
 
अगली कहानी