Home » इंटरनेशनल » Elon musk girlfriend infected with Coronavirus, revealed on Instagram
 

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की गर्ल फ्रेंड हुईं कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 16:54 IST

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) की गर्ल फ्रेंड कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. कनाडाई संगीतकार ग्रिम्स, जो टेस्ला प्रमुख एलन मस्क की प्रेमिका भी हैं, ने खुलासा किया है कि वह कोविड पॉजिटिव पायी गईं हैं. ग्रिम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा "अंततः मुझे भी कोविड हो गया. लेकिन अनोखे अंदाज़ में मैं इस बुखार का आनंद ले रही हूं''. बिलबोर्ड की एक रिपोर्ट में कहा गया है. शनिवार 9 जनवरी को, ग्रिम्स ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया कि वह COVID-19 पॉजिटिव है. बाद में पेज सिक्स ने खबर की पुष्टि की.

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के अनुसार ग्रिम्‍स ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि एलन मस्‍क और उनके बेटे भी कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं. पिछले हफ्ते ही ग्रिम्‍स की एलबम का रेव एडिशन लॉन्‍च हुई थी. इससे पहले एलन मस्क ने कहा था कि उन्‍हें कोरोना हो गया है और उसी दिन फिर से वह न‍िगेटिव आये थे. एलन मस्क ने ट्विटर पर कहा था, ''कुछ बोगस चल रहा है. आज मेरा चार बार कोविड टेस्ट किया गया. दो टेस्ट निगेटिव रहे और दो पॉजिटिव. वही मशीन, वही टेस्ट और वही नर्स. रैपिड एंटीजन टेस्ट फ्रॉम बीडी.''


ट्विटर पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या इस वजह से मामलों में इतनी तेजी आई है? इस पर मस्क ने जवाब दिया, ''जो मेरा साथ हो रहा है, वह दूसरों के साथ भी हो रहा है.'' एलन मस्क गुरुवार को दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए. उन्होंने अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) को पीछे छोड़ यह जगह बनाई है. ब्लूमबर्ग बिलियनेयर इंडेक्स के मुताबिक, टेस्ला और SpaceX के संस्थापक के पास अब कुल 195 अरब डॉलर की संपत्ति है.

बता दें कि एलन मस्क के जीवन में एक ऐसा भी दौर था, जब उनकी कंपनी टेस्ला उम्मीद के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर रही थी. इसके बाद वह परेशान होकर अपनी कंपनी बेचना चाहते थे. हालांकि अब उसी कंपनी की बदौलत मस्क वह अब दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं. गुरुवार को टेस्ला के शेयरों में 4.8 फीसदी की तेजी देखने को मिली.

 खुशखबरी: विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने खूबसूरत बेटी को दिया जन्म

First published: 11 January 2021, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी