Home » इंटरनेशनल » Emergency Landing of Transavia Airlines Flight due to Bad Body Odour of a Passenger
 

प्लेन में शख्स ने बैठे-बैठे कर दिया कई यात्रियों को बेहोश, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 16:20 IST

किसी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग उन्हीं हालातों में कराई जाती है, जब विमान में कोई खराबी आ जाए या फिर किसी यात्री की तबियत ज्यादा खराब हो जाएगा. लेकिन ट्रांसेविया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग सिर्फ इसलिए करानी पड़ी क्योंकि विमान में सवार एक शख्स के शरीर से बदबू आ रही थी.

दरअसल, ट्रांसेविया एयरलाइंस के विमान बोइंग 737 ने नीदरलैंड के शीपोल से स्पेन के ग्रांड केनेरिया के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान के दो घंटे बाद विमान में सवार कई यात्रियों की तबियत खराब होने लगी. इसलिए पुर्तगाल के फारगो शहर में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

बताया जा रहा है कि प्लेन में एक बैठे एक शख्स के शरीर से जानलेवा दुर्गंध आ रही थी. जिससे लोगों की हालत इतनी बिगड़ गई कि की यात्रियों को उल्टियां होने लगीं और कई बेहोश हो गए. पूरे विमान में बदबू इस कदर फैल गई की फ्लाइट अटेंडेंट्स ने किसी यात्री को खाना तक नहीं परोसा.

प्लेन में फैली बदबू से निजात पाने के लिए स्टाफ ने यात्री को टॉयलेट में बंद कर दिया. उसके बाद पायलट ने प्लेन का रूट डायवर्ट कर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई. लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ ने उस यात्री को अलग बस में बैठाया और मेडिकल जांच के लिए ले गए.

कंपनी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि मेडिकल कारणों से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. उसके बाद प्लेन करीब तीन घंटे की देरी से अपने गंतव्य तक पहुंचा. प्लेन में सवार एक यात्री का कहना था कि उसके शरीर से इतनी बदबू आ रही थी मानो वह कई दिनों से नहाया ना हो.

ये भी पढ़ें- लड़की ने शादीशुदा शख्स को डेटिंग के नाम पर ऐसे लगाया लाखों का चूना

First published: 5 June 2018, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी