Home » इंटरनेशनल » FIR against priya prakash varrier and producer for viral video song by hyderabad youths, oru adaar love manikya malaraya poovi video song
 

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया ने किया कुछ ऐसा कि मुस्लिमों की भावनाओं को पहुंची ठेस, FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 13:33 IST

पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सिर्फ एक ही लड़की की धूम है. क्या फोटो, क्या वीडियो.. इंटरनेट पर प्रिया डालते ही सारी लाइनें उनके नाम से भर जा रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक उनकी हर अदा, हर मुस्कान को देखने के लिए लड़के पागल हैं. वो कोई और नहीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर हैं. लेकिन लोगों का दिल लूटते-लूटते अब उन पर केस दर्ज हो गया है.

हैदराबाद में कुछ युवाओं ने फिल्म के निर्माता और प्रिया प्रकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन पर मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप है. युवाओं का कहना है कि जिस गाने से प्रिया प्रकाश हर दिल अजीज बनी हैं. उस गाने से मुस्लिम धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने गाने के कुछ शब्दों पर आपत्ति जताई है. उन्होंने एफआईआर में मुस्लिम भावनाएं भड़कने का आरोप लगाया है.

 

प्रिया प्रकाश और फिल्म के निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले युवाओं का कहना है कि उन्हें भी यह वीडियो काफी पसंद आया था. पर जब उन्होंने मलयालम भाषा के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि गाने के कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं. इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया.

गौरतलब है कि मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर इन दिनों इंटरनेट संसेशन बनी हुई हैं. वह अपकमिंग मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' में नजर आएंगी. इस फिल्म का गाना 'मानिकया मलरया पूवी' कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था, जिसमें प्रिया स्कूल असेंबली में इशारों-इशारों में अपने को-एक्टर को आंख मारती नजर आ रही हैं.

 

इस गाने में उन्होंने अपने कजरारे नैनों से ऐसे तीर चलाए थे कि इंटरनेट पर उनकी धूम मच गई थी. इंस्टाग्राम से लेकर यू-ट्यूब तक लोग उनको ढूंढ़ते नजर आए थे.

इस वीडियो के धूम मचाने के बाद उनका एक और वीडियो धूम मचा रहा है. नए वीडियो में वह क्लास के अंदर अपने को-स्टार को अलग ही अंदाज में फ्लाइंग किस करते हुए दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद उनका यह वीडियो भी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

First published: 14 February 2018, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी