Home » इंटरनेशनल » Firing at Lahore Airport in Pakistan two killed
 

लाहौर एयरपोर्ट पर फायरिंग के बाद फैली दहशत, दो लोगों की मौत, भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 14:11 IST

पाकिस्तान के लाहौर एयरपोर्ट पर गोलीबारी की खबर है. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में दो यात्रियों की मौत हो गई है. सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पाकिस्तान के सबसे व्यस्त एयरपोर्ट में से एक अल्लामा इकलाब एयरपोर्ट पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई.

जब एक संदिग्ध हमलावर ने एयरपोर्ट के अंदर फायरिंग कर दी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता दो लग असमय ही मौत के मुंह में समा गए. घटना के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि हमलावर ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब यात्रि एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक संदिग्ध हमलावर टैक्सी से एयरपोर्ट पर पहुंचा था. इस दौरान जब यात्री एयरपोर्ट से बाहर आने लगे तभी बंदूकधारी हमलावर ने फायरिंग करना शुरु कर दिया. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते दो लोग काल का गाल में समा गए. हालांकि पुलिस ने इस घटना को आतंकी घटना मानने से इनकार किया है. पुलिस जांच में पता चला है कि हमलावर ने आपसी दुश्मनी के चलते ये कदम उठाया और एयरपोर्ट पर जाकर फायरिंग कर दी.

उधर एयरपोर्ट पर हमले के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. एयरपोर्ट पर सुरक्षाबल और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट पर आने वाले सभी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. साथ ही गाड़ियों और यात्रियों की सघन जांच की जा रही है.

लीबिया में शरणार्थियों के केंद्र पर एयर स्ट्राइक, 40 की मौत 80 से ज्यादा घायल

First published: 3 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी