Home » इंटरनेशनल » Firing in virginia of america killing 12 people
 

अमेरिका के वर्जीनिया बीच के पास अंधाधुध फायरिंग, 12 लोगों की मौत, 6 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 8:40 IST

अमेरिका के वर्जीनिया बीच में भारी गोलीबारी हुई. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 6 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि यह गोलीबारी वर्जीनिया बीच की एक सरकारी इमारत में हुई. इस गोलीबारी की घटना में हमलावर की भी मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक, आरोपी हमलावर वर्जीनिया बीच में ही नौकरी करता था.

खबरों के मुताबिक, आरोपी ने नगरपालिका केंद्र में वर्जीनिया बीच के समयानुसार लगभग 5 बजे गोलीबारी की. इस हमले के बारे में घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारी ने कहा कि जब यह गोलीबारी हुई, तब ऑफिस में सभी लोग अपनी डेस्क पर बैठे थे और अपने-अपने काम में व्यस्त थे.

बता दें कि वाशिंगटन डीसी से लगभग चार घंटे की दूरी पर वर्जीनिया बीच स्थित है. यह वर्जीनिया राज्य में अटलांटिक तट पर 500,000 लोगों की आबादी वाला शहर है. इस घटना के बाद वर्जीनिया के गवर्नर राल्फ नॉर्थम ने कहा, "हमारी टीम हालात पर नजर बनाई हुई है."

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में अमेरिका के डेंवर के एक स्कूल में फायरिंग में हुई थी, जिसमें 1 बच्ची की मौत और 7 लोग घायल हो गए थे.

पश्चिम बंगाल: BJP के बढ़ते जनाधार से परेशान ममता बनर्जी, RSS की तर्ज पर बनाएंगी 'जय हिंद ब्रिगेड'

First published: 1 June 2019, 8:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी