Home » इंटरनेशनल » Four dead including gunman in Kansas shootings
 

अमेरीका में फिर गोलीबारी, 4 लोग मरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2016, 14:18 IST

अमेरीका के कंसास में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी में चार लोगों की हत्या कर दी है. इसके अलावा इस घटना में लगभग 30 लोगों के घायल होने की भी सूचना है.

खबरों के मुताबिक कंसास में एक बंदूकधारी ने घास काटने की मशीन बनाने वाली एक फैक्ट्री में गोलीबारी करके चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

हार्वे काउंटी शेरिफ टी वाल्टन ने बताया कि हमले में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. हमले में घायल कुछ लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. मरने वालों में हमलावर बंदूकधारी भी शामिल है.

घटना के बारे में वॉल्टन ने बताया कि, 'इस हादसे में गोलीबारी करने वाले व्यक्ति की भी गोली लगने से मौत हो गई है.  हमलावर एक्सेल का ही कर्मी था. पहले कंपनी के अधिकारियों ने उसे मारा था. जिससे वह गुस्से में था'.

स्थानीय मीडिया ने बंदूकधारी की पहचान सेड्रिक फोर्ड के रूप में की है, जो फैक्ट्री में पेंटर का काम करता था और उसने फेसबुक पर एक असॉल्ट राइफल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी.

घटना के समय उपस्थित लोगों ने बताया कि बंदूकधारी ने पहले फैक्ट्री के पार्किंग एरिया में एक महिला को गोली मारी. इसके बाद उसने कंपनी में प्रवेश करके गोलीबारी की.

इस बीच वॉल्टन ने बताया कि बंदूकधारी ने एक्सेल फैक्ट्री में पहुंचने से पहले गली में दो लोगों को गोलियां मारी. इसमें एक व्यक्ति के कंधे और दूसरे के पैर में गोली लगी.

गोलीबारी के समय फैक्ट्री में मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि बंदूकधारी ने कंपनी में अपनी एके 47 और 9 एमएम बंदूक से गोलियां चलाई.

First published: 26 February 2016, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी