Home » इंटरनेशनल » Girlfriend Murdered Boyfriend After Finding Him Partying Naked In A Hot Tub
 

Hot Tub में दूसरी महिलाओं के साथ निर्वस्त्र होकर मस्ती कर रहा था ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने देखा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 13:00 IST

अपने पार्टनर को किसी दूसरी महिला के साथ में देखकर कोई भी लड़की आपा खो सकती है. ब्रिटेन में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को दूसरी महिलाओं के साथ हॉट टब में मस्ती करते देखा. मामला ब्रिटेन के नॉटिंघम शहर का है. जहां एक शख्स की उसकी कथित प्रेमिका ने हत्या कर दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी साल फरवरी के महीने में एक दिन 39 साल के क्रिस्टोफर पियर्सन अपने कुछ दोस्तों और महिलाओं के साथ हॉट टब में बिना कपड़ों के पार्ट कर रहे थे. तभी उन्हें उनकी 21 साल की गर्लफ्रेंड डेमी हैरिस ने देख लिया. क्रिस्टोफर को हॉट टब में दूसरी महिलाओं के साथ निर्वस्त्र देखकर डेमी आपा खो बैठीं और उन्होंने क्रिस्टोफर पर चाकू से वार कर दिया. जिसे उनकी मौत हो गई.

उसके बाद पुलिस ने डेमी हैरिस को क्रिस्टोफर पियर्सन के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया. नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि, उसका बॉयफ्रेंड क्रिस्टोफर पियर्सन पार्टी के दौरान कपड़े उतार कर उस टब में घुस गया, जहां पहले से ही कुछ महिलाएं मौजूद थीं. डेमी ने उसे ऐसा करते देख लिया था.

खबरों के मुताबिक, इसके बाद दोनों की लड़ाई होने लगी और फिर डेमी ने उसे चाकू मार दिया. वह पार्टी से निकल कर कमरे में गई और पानी में रसायनिक पदार्थ मिला दियाउसके बाद उसने पार्टी की लाइट काट दी फिर पियर्सन की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. उसने बाहर आकर लोगों से कहा, "मैंने उसे चाकू मार दिया है, मुझे करना पड़ा. क्योंकि उसने मुझपर हमला किया था.” प्रियर्सन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की ऑनलाइन लगा दी बोली, लोगों ने लगाई इतनी कीमत

First published: 9 October 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी