Home » इंटरनेशनल » Grandmother 72 insists she has found true love with her Nineteen years old Husband after meeting him in a Birthday Party
 

ऐसे परवान चढ़ा प्यार और 72 साल की दादी ने कर ली 19 साल के लड़के से शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 12:28 IST
(Daily Mail)

कहते हैं प्यार में उम्र मायने नहीं रखती. ऐसा की कुछ कर दिखाया अमेरिका के एक 19 साल के लड़के गैरी हार्डविक ने. गैरी ने अपने से एक-दो नहीं बल्कि 53 साल बड़ी महिला से शादी कर ली. गैरी की 72 साल की पत्नी अल्मेडा एररेल कहती हैं कि मुझे मेरे 19 साल के पति के साथ सच्चा प्यार मिलता है. जो कभी कम उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित नहीं हुआ.

डेली मेल की खबर के मुताबिक दोनों एक जन्मदिन पार्टी के दौरान एक दूसरे की ओर आकर्षित हुए और सिर्फ दो सप्ताह की डेटिंग के बाद शादी कर ली. अल्मेडा बताती हैं कि उनके पति गैरी उनके एक पोते से भी छोटे हैं. बता दें कि अल्मेडा चार बच्चों की मां है और उनके 6 पोते-पोतियां हैं.

गैरी और अल्मेडा की शादी को दो साल हो चुके हैं. बावजूद उनके परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. लेकिन गैरी और अल्मेडा कहते हैं कि वो दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं, हालांकि वो मानते हैं कि हर कोई उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहा.

गैरी से रिश्ते के बारे में बात करते हुए अल्मेडा बताती हैं कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो उम्र सिर्फ एक नंबर मात्र है. वो कहती हैं कि हम एक जन्मदिन पार्टी में मिले थे. मैने उनकी आंखों में देखा और प्यार हो गया. अल्मेडा कहती हैं कि मैं जानती थी कि गैरी वहीं था जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिताना चाहता था.

Daily Mail

वहीं गैरी कहते हैं कि उन्हें अल्मेडा से पहली नजर में ही प्यार हो गया. क्यों कि जब मैंने उन्हें देखा तो उनकी खूबसूरत नीली आंखें और उनका व्यक्तित्व मुझे बहुत पसंद आया. वह हमेशा हंसी रहती थी और इन सबने मेरे दिल पर कब्जा कर लिया.गैरी कहते हैं कि वे कभी अपनी से कम उम्र की लड़कियों की ओर आकर्षित नहीं हुए. उन्हें अपनी उम्र से बड़ी महिलाएं ही पसंद हैं.

Daily Mail

गैरी कहते हैं शादी की पहली रात हम दोनों ने एक दूसरे के साथ सेक्स किया. जो शानदार अनुभव था. उसके बाद हम दोनों के बीच गहरा लगाव हो गया. गैरी कहते हैं कि अल्मेडा एक बहुत अद्भुत प्रेमिका है. दोनों की शादी में मात्र 12 हजार रुपये का खर्च आया था. अल्मेडा बताती हैं कि हमारी शादी से मेरा परिवार खुश नहीं है. खासकर मेरा 22 साल का पोता जो मेरे पति से 3 साल बड़ा है. पति गैरी की खातिर मुझे अपने बच्चों को छोड़ना पड़ा.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' गाने पर दिखाए लटके-झटके, डांस वीडियो वायरल

 

First published: 22 April 2018, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी