Home » इंटरनेशनल » Hackers play porn film on America highway boarding
 

सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर अचानक चलने लगी ब्लू फिल्म, इसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2019, 16:10 IST

अगर आप किसी हाइवे पर जा रहे हों और अचानक से हाइवे के किनारे लगे होर्डिंग्स में पोर्न वीडियो चल जाए तो जाहिर है आप चौंक जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका की एक हाइवे पर. यहां हैकर्स ने एक होर्डिंग डिस्प्ले को हैक कर उस पर 20 मिनट तक वीडियो चला दिया. इस वीडियो के चलने के बाद लोग मोबाइल निकाल-निकालकर उसका वीडियो बनाने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना अमेरिका के मिशिगन की है. हैकर्स ने हाइवे किनारे लगे डिजिटल बिलबोर्ड यानि होर्डिंग को हैक कर उसपर पॉर्न वीडियो चला दिया. हैकर्स ने कुछ दिन पहले ही बिलबोर्ड के कंट्रोल रूम को हैक किया था. हैकर्स का उद्देश्य ड्राइवर्स का ध्यान भटकाना था.

मिशिगन के ऑबर्न हिल्स इलाके के हाइवे पर लगे इस बिलबोर्ड को हैकर्स ने अपना निशाना बनाया था. हैकर्स किसी तरह बिलबोर्ड प्ले वाली बिल्डिंग में घुस गए. इसके बाद बड़ी चालाकी से वहां के कंप्यूटर्स को हैक कर बिलबोर्ड पर पॉर्न वीडियो को प्ले कर दिया.

 
वीडियो रात 11 बजे से प्ले किया गया. 20 मिनट तक पॉर्न क्लिप बिलबोर्ड पर चलती रही. इस दौरान हाइवे से गुजर रहे ड्राइवर्स ने इस पॉर्न क्लिप मोबाइल में रिकॉर्ड कर इसे ट्विटर पर शेयर किया. लोगों को ऐसी क्लिप देख हंसी भी आ रही थी, कई लोग इसे देखकर चौंक गए. राहत की बात यह रही कि पॉर्न क्लिप देखने के दौरान किसी गाड़ी का कोई ऐक्सिडेंट नहीं हुआ.
First published: 3 October 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी