Home » इंटरनेशनल » Holi 2019: Pak PM Imran khan wish holi mubarak then bollywood reply stop play blood
 

पाकिस्तान: इमरान खान ने हिंदुओं से कहा 'होली मुबारक' तो आया करारा जवाब- खून की होली बंद करो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 23:21 IST

होली का त्योहार सिर्फ भारत ही नहीं पाकिस्तान का भी अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय धूमधाम से मनाता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हिंदू समुदाय के लोगों को होली की बधाई दी. इसके बाद उनको बॉलीवुड से करारा जवाब मिला है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने उनपर हमला बोला है.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने इमरान खान के होली मुबारक वाले ट्वीट पर कड़ा रिएक्शन दिया. अशोक पंडित ने पाकिस्तान को और इमरान खान को खून की होली खेलने से बाज आने के लिए कह दिया.

दरअसल, पाक पीएम इमरान खान ने होली के मौके पर एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, "हमारे हिंदू समुदाय को रंगों के त्योहार होली की मुबारकबाद. उनके लिए होली खुशियों और शांति से भरी रहे." इमरान खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

बता दें कि इमरान खान के अलावा पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी की तरफ से भी ऐसा ही एक संदेश आया है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो ने ट्विटर के जरिए ये संदेश दिया है. उन्‍होंने लिखा है मेरे हिंदू भाई-बहनों को होली की मुबारकबाद, आओ सब मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति का संदेश फैलाएं.

इसके अलावा बिलावल ने सोशल मीडिया पर होली खेलते हुए एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में होली समारोह में कुछ लोग उन्‍हें रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने भी ट्विटर पर होली की मुबारकबाद दी.

First published: 20 March 2019, 23:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी