Home » इंटरनेशनल » Husband tortured wife on scarf slips from her head in Pakistan
 

पत्नी के सिर से खिसका दुपट्टा तो पति बन गया हैवान और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 10:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

पाकिस्तान में आतंकवाद को ही नहीं बल्कि महिलाओं पर जुर्म करने में भी पीछे नहीं है. वहां आज भी महिलाएं घर से बाहर सिर खोलकर नहीं निकलतीं. ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान के पेशावर से सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर के सारे बाल काट दिए. इसकी वजह महिला के सिर से दुपट्टा हटना बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसकी पत्नी ने एक शादी समारोह के दौरान अपना सिर नहीं ढका था. उसके बाद उसने अपनी पत्नी को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरु कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते बुधवार महिला की शिकायत पर माथरा पुलिस स्टेशन में उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. महिला ने पुलिस को बताया कि वह इस महीने की शुरुआत में अपने पति के चचेरे भाई की शादी में गई थी. शिकायत में कहा गया कि समारोह में रिश्तेदारों से मुलाकात करते वक्त उसका दुपट्टा उसके सिर से फिसल गया था, जिसे उसके पति ने देख लिया.

इसके बाद उसके पति ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया. उसके पति ने उस पर सिर ना ढकने का आरोप लगाते हुए बुरी तरह पीटना शुरू किया. महिला का कहना है कि उसका पति मलकंद लेविस फोर्स का सदस्य है. बता दें कि मलकंद लेविस फोर्स पाकिस्तानी के खैबर पख्तूनख्वा में एक अर्धसैनिक बल है.

महिला का कहना है कि जिस वक्त उसका पति उसे पीट रहा था, तब घर में उसके तीन साल के बच्चे के अलावा कोई नहीं था, इसलिए वह उसे पीटता गया. इसके बाद उसने कैंची उठाई और उसके सिर के सारे बालों काट दिएमहिला का कहना है कि उसने शिकायत करने में इसलिए देरी की, क्योंकि पति ने उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी थी.

सांप और बाज के बीच हुई जिंदगी की जंग, जानिए किसे मिली जीत और किसे मात

First published: 31 March 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी