Home » इंटरनेशनल » Imran Khan depicted as lord shiva in social media huge ruckus pakistan and parliament of pak
 

शिव के रूप में दिखे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान, मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 14:55 IST
(Facebook)

सोशल मीडिया में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में इमरान खान की तुलना भगवान शिव से की गई है. अब इस तस्वीर को लेकर बवाल शुरु हो गया है. इस तस्वीर का पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं और पाकिस्तानी संसद में विरोध किया गया है.

बीबीसी की खबर के मुताबिक पाकिस्तानी संसद ने इमरान खान को हिंदू भगवान के रूप में दिखाए जाने के मामले की जांच को संघीय जांच एजेंसी को सौंप दिया है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने इससे पहले कहा था कि यह काम नवाज शरीफ की पार्टी ने किया है. वहीं संसद अध्यक्ष ने जल्द से जल्द मामले की रिपोर्ट सौंपने को कहा है. बता दें कि यह तस्वीर एक फेसबुक पेज पर शेयर की गई है.

इस फोटो के सोशल मीडिया में आने के बाद तमाम पाकिस्तानी हिंदुओं ने इसका विरोध किया. ट्विटर पर केदार नाथ नाम के एक यूजर ने लिखा, कि "यदि पाकिस्तान में हम बराबर हैं तो ये क्या है? यह इस्लाम नहीं है, हम इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहते हैं. हम पाकिस्तानी हैं लेकिन पहले हिंदू.” केदार नाथ ने तमाम नेताओं से फोटो शेयर करने वाले फेसबुक पेज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

 

First published: 12 April 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी