Home » इंटरनेशनल » Imran Khan in controversy as Pakistan Tehreek-e-Insaf women leader alleges him of sending obscene text messages
 

'शरीफ़ केवल भ्रष्ट, इमरान तो चरित्रहीन...मुझे भेजे अश्लील मैसेज'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2017, 13:56 IST

पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ़ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान मुसीबत में फंस गए हैं. उन्हीं की पार्टी की नेता आयशा गुलालई ने इमरान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

कबायली इलाके दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि इमरान खान की वजह से उनकी पार्टी में महिला कार्यकर्ताएं सुरक्षित नहीं हैं. आयशा ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि एमएनए का पद उन्हें आवाम ने दिया है, लिहाजा वह इसे नहीं छोड़ेंगी.

आयशा गुलालई ने इमरान को शैतान की उपमा देते हुए कहा, "इमरान मुझे और पार्टी की दूसरी महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं. मैं बहुत दिन से उनकी हरकतों को बर्दाश्त कर रही थी."

आयशा ने यह भी कहा कि इमरान ख़ान मानसिक रूप से बीमार हैं. यही नहीं आयशा ने कहा कि नवाज शरीफ पर केवल भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लेकिन इमरान खान तो चरित्रहीन हैं.

आयशा ने नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) में शामिल होने के सवाल पर कहा कि फिलहाल उन्होंने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है.

आयशा से पहले तहरीक-ए-इंसाफ़ की महिला नेता नाज बलूज भी पार्टी छोड़ चुकी हैं. हाल ही में पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को पनामा पेपर्स मामले में दोषी करार दिया था, जिसके बाद नवाज़ को पीएम पद से इस्तीफ़ा देना पड़ा था.

नवाज़ को लगे झटके के बाद अगले साल पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ़ की स्थिति मजबूत होने की संभावना जताई जा रही है. लेकिन इस विवाद से इमरान की छवि पर बुरा असर पड़ सकता है.

First published: 2 August 2017, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी