Home » इंटरनेशनल » imran Khan invite actor Aamir Khan, Sunil Gavaskar, Kapil Dev and Navjot Singh Sidhu to his oath-taking ceremony of pm post on August 11
 

इमरान खान के पीएम पद शपथ ग्रहण समारोह में इन भारतीय दिग्गजों को मिला है न्योता

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 19:19 IST
(File Photo)

पाकिस्तान में हुए चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ 116 सीटों पर जीत हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. पाकिस्तान चुनाव आयोग (ECP) द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक PTI को कुल 115 सीटें ही मिली हैं. इमरान खान 11 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं और इसके साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में भारत की कुछ हस्थियों को भी न्योता मिला है.

इमरान खान 11 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेंगे और इस समारोह में भारत के अभिनता अामिर खान और पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवोजत सिंह सिद्धू को आने का न्योता मिला है. अब देखना ये होगा कि यह लोग पाकिस्तान जाएंगे या नहीं, क्योंकि भारत के संबंध पाकिस्तान के साथ सही नहीं है.

इस समारोह के चलते इमरान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. इमरान खान ने चुनाव के रिजल्ट आने के बाद पाकिस्तानी आवाम को संबोधित करते हुए सादगी से सरकार चलाने का वादा किया है. इमरान खान ने अपनी स्पीच के दौरान प्रधानमंत्री के बंगले में नहीं रहने का ऐलान किया था.

First published: 1 August 2018, 19:16 IST
 
अगली कहानी