Home » इंटरनेशनल » Imran khan: nawaz not handal modi very well
 

इमरान खान: नवाज शरीफ को नहीं आता मोदी को जवाब देना

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2016, 13:50 IST
(एजेंसी)

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने पीएम नवाज शरीफ पर जमकर हमला बोला है.

इमरान खान इस मामले में सीधे तौर पर नवाज की आलोचना करते हुए कहा कि नवाज शरीफ को जवाब देना नहीं आता और वह एक दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देंगे.

इमरान खान ने कहा कि वह नवाज शरीफ को दिखाए और सिखाएंगे कि इस तरह के ‘आक्रमण’ पर किस तरह से जवाब दिया जाता है. इमरान ने आगे कहा, "आज मैंने नवाज शरीफ को संदेश दिया है, लेकिन कल मैं मोदी को भी संदेश दूंगा."

अंग्रेजी अखबार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर के मुताबिक, भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का दावा किए जाने पर बात करते हुए इमरान खान बोले, "मैं नवाज शरीफ को बताऊंगा कि मोदी को कैसे जवाब दिया जाता है."

इसके साथ ही उन्होंने नवाज पर आरोप लगाए कि उनकी सरकार ठीक से शासन नहीं कर पा रही है. वहीं इमरान ने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे पाकिस्तान को चलाने की जिम्मेदारी आर्मी चीफ राहिल शरीफ को दे दी गई है.

इसके अलावा इमरान ने पाकिस्तान में एक मार्च भी रखा. इमरान ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को उस मार्च में पहुंचने के लिए कहा ताकि भारत को पाकिस्तान के लोगों की एकता दिखाई जा सके.

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा को पार करके पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया है.

गुरुवार के दिन भारत के इस बात की घोषणा के साथ ही पाकिस्तान को दोहरा हमला झेलना पड़ा. जहां एक तरफ तो भारतीय सेना ने पाक सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया, वहीं दूसरी ओर ईरान की सेना ने भी पाकिस्तान पर मोर्टार दागे. ईरान की ओर से यह मोर्टार बलोचिस्तान के क्षेत्र में दागे गए थे.

First published: 30 September 2016, 13:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी