Home » इंटरनेशनल » Imran khan: Nawaz sharif is big threatened to pakistan
 

इमरान खान: नवाज शरीफ पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2016, 13:28 IST
(एजेंसी)

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने मंगलवार को इस्लामाबाद में एक बार फिर कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पाकिस्तान की सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं.

इसके अलावा खान ने इस्लामाबाद से क्वेटा रवाना होने से पहले अपने आवास पर पत्रकारों से कहा, "हमारे पड़ोसी मुल्क भारत में इस समय एक नए सिद्धांत का जन्म हुआ है, जिसका लक्ष्य पाकिस्तान को तोड़ना है क्योंकि वे हमें सेना के जरिए हराने में सफल नहीं हो सके."

उन्होंने दावा किया कि भारत पाकिस्तान को ‘तोड़ने’ और भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाए गए कदमों के द्वारा लगातार पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है.

गौरतलब है कि बलोचिस्तान प्रांत में एक पुलिस प्रशिक्षण केंद्र पर आईएसआईएस के आतंकियों द्वारा किए गए हमले में 61 सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई थी और सैकड़ों लोग घायल हो गए थे.

इमरान ने कहा कि भारत नहीं चाहता है कि पाकिस्तान में आंतरिक राजनीति सुधार आंदोलन सफल हो. उन्होंने कहा, "हम लोग जब भी देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ सुधार आंदोलन की शुरुआत की योजना बनाते हैं, उसी समय इस तरह के आतंकी हमले हो जाते हैं."

इमरान ने पाक पीएम नवाज शरीफ को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए कहा कि वह पनामा पेपर लीक में अपनी जवाबदेही से बच रहे हैं और पाकिस्तान की आवाम को गुमराह करने में लगे हुए हैं.

First published: 26 October 2016, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी