Home » इंटरनेशनल » Imran Khan Oath ceremony: Navjot Singh Sindhu says, Pakistan army chief hugged me and said we want peace
 

पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने पर सिद्धू ने कहा- शांति चाहते हैं बाजवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 19:01 IST
(ANI twitter)

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बने इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि मैं एक मोहब्बत का पैगाम हिंदुस्तान से लाया था. उसके बदले में 100 गुना ज्यादा मोहब्बत वापस लेकर जा रहा हूं. जो वापस आया है, वो सूद समेत आया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा शांति चाहते हैं. सिद्धू ने कहा कि वो वापस लौटकर दोनों सरकार से बात करेंगे.

मीडिया खबरों के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं वापस जाकर सरकारों से बात करने के लिए कहूंगा. ये मेरा कर्तव्य है कि मैं वापस जाकर दोनों सरकारों से संबंध सुधारने के लिए कहूं. अगर हम एक कदम बढ़ाएंगे, तो उम्मीद है यहां के लोग दो कदम आगे आएंगे.

उन्होंने  कहा कि आर्मी चीफ बाजवा ने मुझे गले लगाकर कहा कि हम शांति चाहते हैं. बाजवा मेरे पास आए और कहा कि हम गुरु नानक देव की 550वीं जयंती समारोह पर करतारपुर मार्ग खोलने की सोच रहे है. चलो एक नीले सागर में तैरते हैं और लाल सागर को छोड़ते हैं. यह मेरा सपना है. सिद्धू ने कहा कि दोस्त इमरान खान का प्रधानमंत्री बनना भारत और पाकिस्तान के बीच शांति प्रक्रिया के लिए बेहतर होगा. 'नई सरकार के साथ पाकिस्तान में नया सबेरा जो देश की तकदीर बदल सकता है.

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ समारोह में POK के राष्ट्रपति के पास बैठने और पाक आर्मी चीफ बाजवा से गले मिलने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. समारोह में सिद्धू पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिले और दोनों ने संक्षिप्त बातचीत की. बातचीत करने के बाद दोनों फिर से गले मिले.

ये भी पढ़ें- Video: पाकिस्तान के आर्मी चीफ को देखते ही गले पड़ गए सिद्दू, भारत में मचा बवाल

 

 

First published: 18 August 2018, 19:01 IST
 
अगली कहानी