Home » इंटरनेशनल » In Abu Dhabi an Indian won Rupees 12 crore jackpot due to his lucky charm son
 

अबू धाबी में भारतीय ने जीती करोड़ों की लॉटरी, इसे बताया लकी चार्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 9:46 IST

कहते हैं कि किस्मत कब और किस ओर करवट लेगी किसी यह किसी को नही पता. यह कहावत यहां सिद्ध होती है, कुवैत में रह कर नौकरी करने वाले इस भारतीय मूल के वर्गीज थेवरील पर. दरसल भारतीय मूल के थेवरील की किस्मत कुछ ऐसी पलटी कि देखते ही देखते वह पल भर में करोड़पति बन बैठे.

50 वर्षीय वर्गीज थेवरील कुवैत में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर काम करते हैं. खलीज टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, वर्गीज ने जैकपॉट जीती है, जिसके टिकट का नंबर उनके बेटे के जन्म दिन से मिलता है. इस जैकपॉट में उन्हें 7 मिलियन यानी करीब 12 करोड़ रुपये मिले है.

ये भी पढ़ें-इमानुएल मैक्रों ने ऑस्ट्रेलिया के PM की पत्नी को कहा 'डिलीशियस'

गौरतलब है कि विजेता वर्गीज कुवैत में लगभग 20 सालों से काम कर रहे हैं. जहां 50 वर्षीय वर्गीज एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर काम करते हैं. अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुए बिग टिकट मिलेनियर प्रतियोगिता में वह विजेता घोषित हुए हैं. इससे भी बड़ी हैरान करने वाली बात यह है कि लॉटरी जीतने वाले 8 लोगों में 6 लोग भारतीय हैं.

 

वहीं इस जीत के बाद उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मेरे लिये लकी चार्म है. मैंने ऑनलाइन टिकट खरीदी और 11197 नंबर चुना, क्योंकि मेरे बेटे का डेट ऑफ बर्थ 11/97 है. मैनें इससे पहले बिग टिकट के साथ दो बार से प्रयास कर रहा था. मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं यह जैकपॉट जीत जाऊंगा.

ये भी पढ़ें-इस लड़की को अमेरिका के 100 से ज्यादा कॉलेज देना चाहते हैं एडमिशन, ये है वजह

बता दें वर्गीज कुवैत में रहते हैं, मगर उनका बेटा केरल से पढ़ाई कर रहा है और अभी वह ग्रेजुएशन में है. उन्होंने कहा कि हाल ही के समय में वह काफी बुरे दौर से गुजरे हैं. और अब वो इससे अब काफी खुश हूं. मुझे तसल्ली से बैठना है और यह तय करना है कि आखिर प्राइज में जीते इन पैसों का क्या करना है.

First published: 4 May 2018, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी