Home » इंटरनेशनल » in america: one indian murdered another indian
 

अमेरिका में एक भारतीय ने दूसरे भारतीय छात्र को जान से मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2016, 13:26 IST
(एजेंसी)

अमेरिका के टेक्सास राज्य के ऑस्टिन में सोमवार की रात एक भारतीय छात्र की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृत छात्र हैदराबाद का रहने वाला है.

खबरों के मुताबिक हैदराबाद के 25 साल के युवक संकीर्त की हत्या उसके कमरे में साथ रहने वाले भारतीय छात्र ने ही की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि साई संदीप गौड़ ने कथित रूप से चाकू घोंपकर संकीर्त की हत्या कर दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने साई संदीप गौड को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. संकीर्त के साथ रहने वाले एक दूसरे युवक ने पुलिस को बताया है कि संदीप और संकीर्त के बीच झगड़ा हुआ था और उसके बाद वह मृत पाया गया है.

संकीर्त ने मास्टर ऑफ साइंस प्रोग्राम पूरा करने के बाद तीन महीने पहले ही ऑस्टिन में नौकरी शुरू की थी. साई संदीप गौड़ एक कन्सल्टेन्सी फर्म के जरिये कथित रूप से इसी महीने की शुरुआत में संकीर्त के साथ कमरे में रह रहा था.

बताया जा रहा है कि संकीर्त के पिता जी. विजयकुमार हैदराबाद में सरकारी नौकरी करते हैं. उन्हें और संकीर्त की मां रमादेवी को उनके पुत्र की मौत के बारे में मंगलवार को पता चला. रिश्तेदारों का कहना है कि संकीर्त का शव भारत लाने का प्रयास किया जा रहा है.

First published: 20 July 2016, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी