Home » इंटरनेशनल » in dubai: pakistani man arrested for blackmailing indian couple
 

दुबई: भारतीय जोड़े के हनीमून का वीडियो बनाने पर पाकिस्तानी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(एजेंसी)

दुबई में एक नवविवाहित भारतीय जोड़े को ब्लैकमेल करने के आरोप में पाकिस्तानी मूल के नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पाकिस्तानी मूल का ड्राइवर हनीमून मनाने दुबई पहुंचे भारतीय जोड़े को अपनी लिमोजिन कार में दुबई घुमा रहा था.

उसी वक्त उसने पीछे बैठे जोड़े के निजी पलों की वीडियो क्लिप बना ली. आरोप है कि इसके बाद  पाकिस्तानी नागरिक उन्हें ब्लैकमेल करने लगा. 

भारतीय जोड़ा हनीमून मनाने चार दिनों के लिए दुबई गया था, जहां उनके साथ यह घटना हुई. इस मामले में भारतीय जोड़े ने कोर्ट को बताया कि आरोपी ने पति को व्हाट्स एप मैसेज पर क्लिप भेजकर दो हजार दिरहम यानी 36,500 रुपये की मांग की.

रुपये की मांग के साथ ही उसने भारतीय जोड़े को धमकी दी कि अगर उन्होंने उसे पैसे नहीं दिए, तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. वहीं जांच में ड्राइवर ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि उसने अपने फोन से भारतीय जोडे की क्लिप बनाई थी और जिस शाम उसने जोड़े को होटल छोड़ा, उसी शाम जोड़े से पैसे की मांग की थी.

घटना के दो दिनों के बाद जब आरोपी भारतीय जोड़े से पैसे लेने के लिए वह होटल के कमरे में गया, तो वहीं पहले से मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरे घटनाक्रम पर पीड़ित के दोस्त और भारतीय बिजनेसमैन ने बताया, "मुझे मेरे दोस्त से पता चला कि कार के ड्राइवर ने मेरे दोस्त को फोन करके पैसे या पत्नी देने की मांग की और ऐसा नहीं करने पर क्लिप को ऑनलाइन कर देने की धमकी दी थी. इसके बाद हमने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई."

First published: 1 June 2016, 2:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी