Home » इंटरनेशनल » Indian origin dentist murder in Australia Dead body found in suitcase
 

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की डॉक्टर की हत्या, सूटकेस में मिला चाकुओं से गोदा हुआ शव

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 12:13 IST

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की एक डॉक्टर की हत्या कर दी गई. 32 साल की महिला डेंटिस्ट सिडनी में म़ृत पाई गई. उनके शरीर पर चाकुओं से गोदने के निशान पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक वह कुछ दिनों पहले सिडनी के व्यस्ततम क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थीं. बुधवार को पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी.

न्यू साउथ वेल्स की पुलिस का कहना है कि प्रीती रेड्डी नाम की महिला डेंटिस्ट का शव ईस्टर्न सिडनी स्ट्रीट की कार पार्किंग इलाके में सूटकेस में मिला. बता दें कि रेड्डी के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी. प्रीती रेड्डी को आखिरी बार रविवार को जियोर्ज स्ट्रीट के मैकडॉनल्ड में लाइन में खड़े देखा गया था.

लेकिन मंगलवार को पुलिस को उनकी गाड़ी किंग्सफोर्ड में मिली थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेड्डी की गाड़ी में ही रखे एक सूटकेस में उनका शव मिला है. उनके शरीर पर कई बार चाकू से वार किया गया था. अधिकारियों का कहना है कि रेड्डी डेंटल कांफ्रेंस में शामिल हुई थीं और आखिरी बार उन्होंने अपने परिवार से रविवार सुबह 11 बजे बात की थी. उन्होंने अपने परिवार से कहा कि वह नाश्ते के बाद घर लौटेंगी, लेकिन वो वापस नहीं लौटीं. उसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

शेरों को पालने का शौक इस शख्स को पड़ गया भारी, जान गंवाकर चुकानी पड़ी कीमत

First published: 6 March 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी