Home » इंटरनेशनल » indian girl died in america in mysterious circumstances
 

अमेरिका में 9 साल की भारतीय लड़की की मौत, शक के आधार पर सौतेली मां गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2016, 14:50 IST
(एजेंसी)

अमेरिका के न्यूयार्क शहर में एक 9 साल की भारतीय लड़की का शव उसके घर में संदिग्ध अवस्था में पाया गया. न्यूयार्क पुलिस के मुताबिक लड़की की सौतेली मां ने उसकी हत्या को अंजाम दिया है. 

बताया जा रहा है कि अशदीप कौर तीन महीने पहले भारत से क्वींस पहुंची थी और अपने पिता सुखजिन्दर सिंह और अपनी सौतेली मां अर्जुन एस प्रसाद के साथ न्यूयार्क के एक अपार्टमेंट में रह रही थी.

खबरों के मुताबिक इस फ्लैट में एक अन्य दंपति भी उनके साथ साझे में रहते थे. इस खबर के संबंध में न्यूयार्क पोस्ट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि क्वींस स्थित अपने घर में अशदीप संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई और उसके शव पर जख्म के गहरे निशान मिले हैं. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बीते शुक्रवार को आशदीप की सौतेली मां अर्जुन ने कथित तौर पर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

घर में रहने वाले अन्य दंपति ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अशदीप को आखिरी बार अर्जुन के साथ बाथरूम जाते हुए देखा जो बाद में अकेले बाहर आई और मकान से चली गई. 

अर्जुन ने कथित तौर पर उन्हें बताया कि अशदीप बाथरूम में नहा रही है. जब अशदीप बाहर नहीं निकली तो घर के लोगों ने निरीक्षण किया और पता चला कि उसका शव बाथटब में है और उसमें पानी नहीं है.

अशदीप का जब शव मिला उस समय अर्जुन फ्लैट में नहीं थी. कई घंटे के बाद वह पुलिस को क्वींस में दूसरे स्थान पर मिली और उससे पूछताछ की जा रही है.

First published: 21 August 2016, 14:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी