Home » इंटरनेशनल » indian killed in oman
 

ओमान में भारतीय नागरिक की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(एजेंसी)

ओमान में एक भारतीय नागरिक की हत्या का मामला सामने आया है. यह वारदात उस समय हुई, जब भारतीय नागरिक जॉन फिलिप एक स्थानीय नागरिक से लूटपाट का विरोध कर रहे थे.

घटना के बाद ओमान पुलिस ने इस मामले में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मारे गए भारतीय नागरिक की पहचान केरल के जॉन फिलिप के रूप में हुई है. ओमान में वे एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी थे. इस मामले में रॉयल ओमान पुलिस ने बताया कि उनका शव बुधवार को बरामद किया गया.

केरल के जॉन फिलिप की हत्या

हत्या के संबंध में टाइम्स ऑफ ओमान के मुताबिक फिलिप पिछले शुक्रवार से लापता थे और उनके एक सहकर्मी ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद से पुलिस शनिवार से उनकी तलाश कर रही थी.

जॉन की हत्या के बारे में ओमान के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "पुलिस ने उनका शव बरामद कर लिया है. कुछ लोगों के द्वारा उनकी हत्या कर दी गई है." 

लूटपाट के विरोध पर वारदात

उन्होंने बताया कि वारदात की जांच हो रही है. जॉन फिलिप की कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि जिस पंप पर वह काम करते थे, वहां से साढ़े छह लाख रुपये भी गायब हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक फिलिप के लापता होने के बाद पेट्रोल पंप का सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया और पंप से उसका कैसेट भी लापता है. फिलिप पिछले 13 साल से ओमान में काम कर रहे थे. उनके परिवार में पत्नी बीनू और दो बच्चे हैं.

First published: 17 June 2016, 3:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी