Home » इंटरनेशनल » Indian man borrows Rs 20 thousands from his wife for Dubai raffle wins 4 million
 

दुबई में नहीं मिली नौकरी तो पत्नी से उधार लिए पैसे, फिर जीत ली 28 करोड़ की लॉटरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2019, 13:14 IST

इंसान की किस्मत कब बदल जाए कोई नहीं जानता. एक भारतीय शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब उसे दुबई में नौकरी नहीं मिली. उसके बाद उसने अपनी पत्नी से 20 हजार रुपये उधार लिए और उससे करोड़पति बन गया. दरअसल, हैदराबाद का रहने वाला एक शख्स नौकरी ना मिलने से परेशान था. उसने नौकरी के लिए दुबई में भी ट्राई किया. वहां उसने बहुत कोशिश की कि नौकरी मिल जाए, लेकिन नौकरी नहीं मिली. इसी दौरान उसने अपनी बीवी से 20 हजार रुपये उधार लिए दुबई में इन पैसों से लॉटरी का टिकट खरीद लिया.

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक, इस शख्स का नाम विलास रिक्कला है. उनकी पत्नी और वो दोनों की हैदराबाद में खेतों में काम करते हैंनौकरी ना मिलने पर रिक्कला 45 दिन पहले भारत लौट आए. रिक्कला को शनिवार को बताया गया कि मुझे लॉटरी में बड़ी रकम मिली है. रिक्कला और उनकी पत्नी की चावल के खेतों से सालाना करीब 3 लाख रुपए की आय हो जाती है. रिकल्ला दुबई में ड्राइवर की नौकरी करने गए थे.


रिक्कला निजामाबाद जिले के जकरनपल्ली गांव के रहने वाले हैं उनकी दो बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि वह दो साल से यूएई में लॉटरी की टिकट खरीद रहा था. इसमें दुबई शॉपिंग फेस्टिवल की लॉटरी का टिकट भी शामिल है. नौकरी नहीं मिलने के बाद उसने अपनी पत्नी से 20,000 रुपये उधार लिए थे और अपने दोस्त रवि को लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए कहा. रिक्कला का दौस्त रवि अबू धाबी में ही काम करता है.

रवि ने बताया कि उन्होंने रिक्कला के नाम से तीन टिकट खरीदे. रिकल्ला ने कहा कि इस खुशी का सबसे बड़ा कारण मेरी पत्नी है, जिसने मुझे पैसे उधार दिए. रिक्कला ने लॉटरी में करीब 27 करोड़ 87 लाख रुपये की रकम जीती है.

ट्रेन से करनी है यात्रा तो घर से निकलने से पहले देखें ये लिस्ट, रद्द हैं 72 ट्रेन

First published: 4 August 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी