Home » इंटरनेशनल » Indian Student Died in Ireland After Slipped From High Rock During Taking Selfie
 

ऊंची चट्टान पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था ये भारतीय छात्र, फिसला पैर और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 11:11 IST

सेल्फी के शौकीन अपनी जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने से पीछे नहीं हटते, उनकी यही आदत कई बार उनकी जान को जोखिम में डाल देती है. ऐसी ही कुछ हुआ एक भारतीय छात्र के साथ. जब सेल्फी लेने के चक्कर में उसकी जान चली गई. घटना आयरलैंड की है.जहां एक भारतीय छात्र एक मशहूर ऊंची चट्टान पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था. उसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो चट्टान से नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

'द आयरिश सन' की खबर के मुताबिक युवक की उम्र 20-25 साल थी. हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. बताया जाता है कि वह भारतीय नागरिक था और डबलिन में पढ़ाई करता था. शुक्रवार दोपहर वह मशहूर पर्यटन स्थल 'क्लिफ्स ऑफ मदर इन काउंटी क्लेयर' में घूम रहा था, तभी विजिटर सेंटर के निकट यह घटना हुई. बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब सेल्फी लेने के दौरान किसी की जान चली गई है. इससे पहले की भी ऐसे मामले सामने आए हैं जब सेल्फी के शौकीन अपनी जान गंवानी पड़ी हो.

बता दें कि अक्टूबर महीने में भारत में सेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. ये तीनों युवक बेंगलुरू के पास सिद्धेश्वर मंदिर के करीब एक झील में सेल्फी लेने के दौरान डूब गए थे. तीन छात्र पास की एक झील में गए थे. वहां सेल्फी लेते हुए एक छात्र फिसल कर पानी में गिर गया. उसे बचाने उसके दोनों मित्र भी कूद गए. इस घटना में तीनों युवकों की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- रिश्ता ठुकराए जाने के बाद प्यार में पागल महिला ने भेज दिए डेढ़ लाख से ज्यादा मैसेज

First published: 7 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी