Home » इंटरनेशनल » Indian student from telangana killed in US in a restaurant firing
 

अमेरिका के गन कल्चर का शिकार हुआ भारतीय छात्र, गोली लगने से हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 8:16 IST

अमेरिका में भारत के एक छात्र की गोलीबारी में मौत हो गयी. तेलंगाना का रहने वाला 24 वर्षीय शरत कोपू अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में हुई गोलीबारी का शिकार हो गया. तेलंगाना के वारंगल का रहने वाला शरत मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था.

ख़बरों के अनुसार कंसास पुलिस को शुक्रवार शाम 7 बजे गोलीबारी की जानकारी हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शरत को एक पूल में गिरा हुआ पाया. शरत खून से लतपथ पूल में गिरा हुआ था. तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत बता दिया. शरत के शरीर पर गोलियों के निशाँ भी मिले हैं. जिससे ये साफ होता है कि शरत की मौत गोली लगने से हुई.

ये भी पढ़ें- थाईलैंड: गुफा में फंसे बच्चों को बहाने के लिए एलन मस्क ने बढ़ाया हाथ, बच्चों के पास हैं 4 दिन

 

पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है. जानकारी के अनुसार इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है. उस वक़्त वहां मौजूद लोगों के अनुसार रेस्टोरेंट से 5 गोलियों के चलने की आवाज आयी थी. जिसे आस पास के लोगों ने सुना था. शरत कंसास में रहता था और मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढाई करता था.

इधर बेटे की मौत से परिवार शोक में है. परिजनों ने राज्य के NRA मंत्री के. वाई. रामाराव से मामले में दखल देकर जल्द से जल्द शरत के पार्थिव शरीर को भारत लाने की गुजारिश की है.

First published: 8 July 2018, 8:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी