Home » इंटरनेशनल » Indiana shooting one injured and two arrested after shooting in Indiana Walmart in US
 

अमेरिका के इंडियाना वॉलमार्ट में गोलीबारी, दो संदिग्धों को किया गया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2019, 10:29 IST

अमेरिका में गोलीबारी की की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शनिवार को टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहर में एक शख्स ने गोलीबारी कर 7 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. अब इंडियाना वॉलमार्ट में एक बूदंकधारी के गोलीबारी करने की खबर है. बताया जा रहा है कि स्थानीय समयानुसार रविवार को एक शख्स ने इंडियाना के वॉलमार्ट में गोलीबीरी की जिसमें एक शख्स घायल हो गया है.

गोलीबारी के इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक, घटना राज्य के होबर्ट शहर में घटी. पुलिस ने फेसबुक पोस्ट में इस घटना की जानकारी दी है. जिसमें पुलिस ने बताया है कि, "दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और घटनास्थल से हथियार बरामद कर लिए गए हैं."

पुलिस ने बताया है कि गोलीबारी में घायल शख्स की हालत स्थिर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि इसके बाद अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि जिस व्यक्ति ने गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया वह घायल व्यक्ति को जानता था या नहीं. हालांकि एहतयातन पुलिस ने गोलीबारी के तुरंत बाद वॉलमर्ट को खाली करा दिया है.

पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है और अधिक जानकारी नहीं दी जा सकती. हालांकि उनका कहना है कि इससे लोगों के लिए कोई खतरा नहीं है. बता दें कि शनिवार को टेक्सास में दो जगह गोलीबारी हुई है. जिसमें सात लोग मारे गए थे और 22 घायल हुए थेउससे पहले 3 अगस्त को एक बंदूकधारी ने टेक्सास के एल्पासो स्थित वॉलमार्ट में गोलीबारी की थी. जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हुए थे.

अमेरिका के टेक्सास में बंदूकधारी ने लोगों पर की गोलीबारी, पांच की मौत 21 घायल

First published: 2 September 2019, 10:29 IST
 
अगली कहानी