Home » इंटरनेशनल » Indonesian Lion Airlines Plane Crashes While Leaving The Runway At Bengkulu Airport
 

उड़ान भरते वक्त दुर्घटना का शिकार हुआ लाइन एयरलाइंस का विमान, 143 यात्रियों के साथ भरी थी उड़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2018, 10:24 IST

इंडोनेशिया में लाइन एयरलाइंस के एक और विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. विमान एयरपोर्ट के रनवे पर उड़ान भरते हुए दुर्घटना का शिकार हो गया. हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी के मरने या घायल होने की कोई खबर नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि विमान बैंगकूलू-फातमावती सोकरनो एयरपोर्ट से उड़ान भर रहा था.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही लाइन एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया था. जिसमें क्रू मेंबर्स सहित 189 यात्रियों की मौत हो गई थी. इस विमान के कैप्टन दिल्ली के रहने वाले भव्य सुनैजा थे.

इस विमान दुर्घटना में भव्य सुनैजा की भी मौत हो गई थी. लाइन एयरलाइंस हादसों की वजह से बदनाम हो चुकी है और कई देशों में इस एयरलाइंस को बैन कर दिया गया है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, बुधवार को लाइन एयरलाइंस का विमान JT633 इंडोनेशिया के बैंगकूलू-फातमावती सोकरनो एयरपोर्ट से उड़ान भर रहा था.

तभी रनवे के किनारे खड़े एक खंभे से विमान का बायां पंख टकरा गया. विमान में 143 यात्री सवार थे. दुर्घटना के बाद अन्य विमानों की उड़ान में भी देरी होने की खबर है. क्षतिग्रस्त विमान की तस्वीरों को फेसबुक से साझा किया गया है. जिसमें विमान से लटकते पंख के हिस्से को साफ देखा जा सकता है.

विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से यात्रियों को खासी समस्या का सामना करना पड़ाबता दें कि बीती 29 अक्टूबर को लाइन एयरलाइंस का विमान 737मैक्स उड़ान भरने के 15 मिनट बाद ही जावा सागर में दुर्घटना का शिकार हो गया था. जिसमें 189 लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- भारत ही नहीं इन देशों में भी मनाई जाती है दीपावली, हिंदुस्तान से अनोखा होता है मनाने का अंदाज

First published: 8 November 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी