Home » इंटरनेशनल » Maulvi vulgar comment on women
 

एयरपोर्ट पर महिला को देख फटी रह गईं इमाम साहब की आंखें और कहा ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 15:17 IST
Maulvi

ऑस्ट्रेलिया में एक इमाम द्वारा एयरपोर्ट पर अजनबी महिलाओं की फोटो खींचकर अपने समर्थकों को व्हाट्सऐप ग्रुप में भेज कर उनका मजाक उड़ाने और अश्लील टिप्पणी करने का मामला सामने आया है.

द डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक शिया इमाम शेख ज़ैद अलसलामी ने लो-कट वाली वाली पोशाक पहने हुए महिलाओं की पीछे से तस्वीर खींचीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कमेंट किया, "सलाम, मैं पहुंच गया हूं. यह उसकी फोटो है. वलाही. नो ब्रा."

अखबार के मुताबिक शेख ग्रैनविले के नबी अकरम इस्लामिक सेंटर से जुड़े हुए हैं. शेख ने अपने समर्थकों से कहा कि उन्हें खुद को संभालने के लिए अपनी तस्बीह (धार्मिक माला) पकड़नी पड़ी. 

'हर कोई उसे देख रहा था'

शेख ने व्हाट्सऐप पर महिला की तस्वीर शेयर करने के बाद कहा, "हर कोई उसे ही देख रहा था. शायद वो सोच रहे होंगे कि मैं कितना खुशनसीब हूं. मैं पूरे रास्ते अपना मिस्बाह थामे रहा."

शेख ने इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में एक दूसरी महिला के पैरों की तस्वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. शेख ने महिला के कपड़ों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही उसे “मुत्ता-लायक” बताया. इस्लामी रवायत में मुत्ता का अर्थ थोड़े वक्त के लिए की गयी शादी होता है, जिसका वेश्यावृत्ति के संदर्भ में भी इस्तेमाल किया जाता है.

First published: 2 May 2017, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी