Home » इंटरनेशनल » jaish-e-mohammad chief masood azhar release news aoudio over pakistan speech on kashmir in united-nation
 

मसूद अजहर के ऑडियो से PAK फिर हुआ बेनकाब, UN में आतंकियों के लिए दी थी स्पीच

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 18:39 IST
(file photo )

पाकिस्तान के आतंकी चेहरा एक बार फिर से बेनकाब हो गया है. भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर ने पाकिस्तान की आतंकवादी नीति की पोल खोल के रख दी है. मसूद अजहर ने एक नया ओडियो जारी किया है. जिससे पता चल रहा है कि आतंकवादियों द्वारा पाकिस्तान की नीति तय की जाती है.

इस ऑडियो में मसूद अजहर संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में पाकिस्तान के संबोधन पर बात कर रहा है. इसके साथ ही वो इमरान खान सरकार को कश्मीर को लेकर नसीहत देते सुनाई दे रहा है. मसूद अजहर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के यूएन में कश्मीर राग की भी तारीफ करते सुनाई दे रहे हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, ऑडियो में मसूद अजहर कह रहा है कि आज की मजलिश का खुलासा. आज कुछ बातें दुनिया के हालात पर होंगी, मसलन उलेमा-ए इकराम के खिलाफ साजिश, यूएन में मसला ए कश्मीर की गूंज, ईरान की बौखलाहट. इस साल यूएन की जनरल असेंबली के सालाना इजलास में पाकिस्तान के वज़ीरे खरिज़ा की तकरीर काबिले तारीफ थी.

हम जहां हुकूमत की गलत नीतियों की आलोचना करते रहते हैं वहीं हमें अच्छे काम की तारीफ भी करनी चाहिए. जैसे कश्मीर मसले की पुरजोर वकालत, मसला ए फिलिस्तीन की हिमायत पर हुकूमत ए पाकिस्तान शुक्रिया के मुस्तहिक़ है.'

आपको बता दें कि मसूद अजहर का पिछले 6 दिन के अंदर ये दूसरा ऑडियो है. इससे पहले भी उसने एक ऑडियो जारी किया था. इसमें मसूद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. मसूद ने इस ऑडियो में कहा था कि अगर पाकिस्तान की सरकार उस पर लगे प्रतिबंध हटा देती है, तो उसके कश्मीरी मुजाहिद्दीन हिंदुस्तान को सबक सिखा सकते हैं. हम भारत को उसकी ही भाषा में जवाब दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- UN में पाक का नया पैंतरा, बोला- हमारी जमीन से नहीं भारत से आ रहा आतंकवाद..

First published: 7 October 2018, 18:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी