Home » इंटरनेशनल » JetBlue Airlines is giving away free flights for a year if you delete all your Instagram post
 

Instagram की सभी पोस्ट डिलीट करने पर एक साल तक फ्री में करें हवाई सफर, जानें क्या है पूरा ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 16:12 IST

कोई अगर आपसे कहे कि आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी पोस्ट और फोटो डिलीट कर दे तो आपका क्या जवाब होगा. यकीनन आप उसे एकदम से जवाब देंगे और ना कह देंगे. लेकिन वहीं अगर आपको ये सब करने के लिए फ्री हवाई यात्रा का ऑफर दिया जाए तब शायद आप कुछ सोचें, लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आप अपने पोस्ट और फोटो डिलीट कर दो इसके बदले आपको पूरे एक साल तक के लिए मुफ्त में हवाई यात्रा का लाभ दिया जाएगा तो यकीनन आप इसके लिए तैयार हो जाएंगे.

एक एयरलाइंस ने इसी तरह के ऑफर की शुरुआत की है. हालांकि ये एयरलाइंस भारत की नहीं बल्कि अमेरिका की है. दरअसल, अमेरिका की जेटब्लू एयरलाइंस ने कुछ इसी तरह का ऑफर शुरु किया है. जेटब्लू एयरलाइंस ने लोगों को कहा है कि वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सभी पुरानी पोस्ट डिजीट करें उसके बदले एयरलाइंस उन्हें एक साल तक फ्री में हवाई यात्रा कराएगी.

बता दें कि एयरलाइंस ने ये ऑफर ऑल यू कैन जेट के नाम से शुरु किया है. ये ऑफर 8 मार्च तक चलेगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने इंस्टाग्राम से सभी फोटो और पोस्ट डिलीट करनी होंगी. इसके बाद ब्लूजेट के टेंपलेट के साथ फोटो और कंपनी को टैग करते हुए पोस्ट करनी होगी.

साथ ही इस पोस्ट को करने के बाद 8 मार्च तक कोई पोस्ट नहीं करनी. यही नहीं कंपनी ने भी अपनी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी हैं. कंपनी के इस ऑफर के बाद कई यूजर्स ने अपनी सभी पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी हैं और कंपनी से जुड़ी पोस्ट डाली हैं.

ब्लूजेट एयरलाइंस ने कहा कि इसके लिए किसी यात्री को टिकट नहीं खरीदना. साथ ही ज्यादा टिकट खरीदना भी इसके लिए पात्र नहीं बन पाएगा. वहीं अगर अभी तक किसी का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है तो वो अपना नया इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर इस ऑफर में भाग ले सकता है. बता दें कि इस ऑफर के द्वारा कंपनी ने अपनी एयरलाइंस का अनोखा प्रमोशन करने का तरीका निकाला है. हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ अमेरिका के ही लोग उठा सकते हैं.

20 रुपये का सिक्का जारी करने वाला है RBI, जानिए क्या होंगे फीचर

First published: 7 March 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी