Home » इंटरनेशनल » Kapil Dev says I will get the invite then I will surely go Pakistan oath ceremony of Imran Khan
 

इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर बोले कपिल देव: अगर न्योता मिला तो जाऊंगा पाकिस्तान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 15:07 IST

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. वह 11 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेंगे. उन्होंने भारत के कई पूर्व क्रिकेटरों को इसमें शामिल होने का न्यौता भेजा है. खबर है कि इमरान की पार्टी PTI ने भारत की ओर से पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को न्योता भेजा है.

सिद्धू ने खुले तौर पर पाकिस्तान जाने की बात स्वीकार भी की है. सिद्धू का कहना है कि अगर उन्हें परमिशन मिलती है तो वह जरूर जाएंगे. सिद्धू ने शपथ ग्रहण में शामिल होने की पुष्टि करते हुए इमरान खान की खुलकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इमरान खान के आने से भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधरेंगे.

वहीं दूसरी तरफ साल 1983 में भारत को विश्वकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने इस पर बोला है कि उन्हें अभी न्यौते की जानकारी नहीं है लेकिन जब अगर उन्हें न्यौता मिलता है तो वह जरूर पाकिस्तान जाएंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि सरकार से मंजूरी मिलती है तो वह जरूर पाकिस्तान जाएंगे.

गौरतलब है कि इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पद की शपथ ग्रहण करने वाले हैं. वहीं पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने साफ किया है कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया जा रहा है. इससे साफ है कि इमरान खान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता नहीं देंगे. इसके अलावा पाकिस्तान के खास दोस्त चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को भी आधिकारिक न्यौता नहीं दिया जाएगा.

First published: 2 August 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी