Home » इंटरनेशनल » Qandeel Bloch's Indian connection?
 

मॉडल कंदील बलोच का भारत से रह चुका है नाता

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2016, 13:47 IST
(ट्विटर)

पाकिस्तान की मशहूर मॉडल कंदील बलोच की मुल्तान शहर में हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक कंदील के भाई ने पहले उनका गला दबाया और फिर बाद में गोली मार दी. कंदील की हत्या के बाद उनका भाई फरार बताया जा रहा है. मुल्तान पुलिस कंदील बलोच के भाई की तलाश में जुटी है.

कंदील बलोच वही पाकिस्तानी मॉडल हैं, जिन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विराट कोहली पर सार्वजनिक टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

'मोदी जी बच्चे बन के रहो'

पाकिस्तानी पूनम पांडेय के नाम से मशहूर कंदील का नाम तब सुर्खियों में उस समय आया था, जब उन्होंने इस साल फरवरी में यूट्यूब पर शेयर एक वीडियो के जरिये भारत के प्रधानमंत्री से कहा था मोदी जी... इंसान के बच्चे बन के रहो.

कंदील बलोच वही मॉडल हैं, जिन्होंने 19 मार्च को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच से पहले इस बात की घोषणा की थी कि अगर पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देगी, तो वह पाक टीम के लिए स्ट्रिप करेंगी. लेकिन कंदील अपने इस कारनामे से बच गईं, क्योंकि टीम इंडिया ने पाकिस्तान को उस मैच में हरा दिया था. 

'विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?'

इतना ही नहीं कंदील ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली से अपनी मोहब्बत का इजहार किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों? फीलिंग इन लव."

कंदील के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बंटोरी थीं. वैसे भी कंदील को विवादों के जरिए सुर्खियों में बनी रहने वाली मॉडल कहा जाता है.

कैच न्यूज

ट्विटर

बिग बॉस-10 की प्रतिभागी होतीं!

कुछ दिन पहले पाकिस्तानी मीडिया द्वारा यह भी दावा किया गया था कि कंदील को भारतीय टीवी शो बिग बॉस के सीजन 10 का प्रतिभागी चुन लिया गया है.

वहीं, हाल ही में कंदील बलोच द्वारा इस रिएलिटी शो के बारे में की गई एक पोस्ट से भी उनके शो का हिस्सा बनने संबंधी खबरों को बल मिला था. हालांकि इस शो के प्रसारित होने से पहले ही उनकी पाकिस्तान के मुल्तान शहर में हत्या कर दी गई.

First published: 16 July 2016, 13:47 IST
 
अगली कहानी