Home » इंटरनेशनल » Kuwait TV Presenter Amal Al Awadhi Fired On Air After Complaints over her Clothes Repeatedly
 

रमजान के महीने में इस TV एंकर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि नौकरी से धोना पड़ा हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 14:53 IST
(Arab Times)

कुवैत में एक टीवी प्रजेंटर को उस वक्त नौकरी से निकालने की जानकारी दी गई जब वो एक लाइव प्रोग्राम को होस्ट कर रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी प्रजेंटर अमाल अल अवधी को लाइव प्रोग्राम के खत्म होने के चंद मिनट पहले नौकरी से निकालने की सूचना दी गई.

जानकारी के मुताबिक, अमाल को राज्य के कुवैत टेलीविजन (KTV1) ने उनके कपड़ों को लेकर नाराजगी भऱी शिकायत मिली जो उन्होंने लाइव प्रोग्राम के दौरान पहने थे. अमाल ने कुवैत के सूचना मंत्रालय से सोशल मीडिया के जरिए अपने निलंबन के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा है.

ता दें कि अमाल अल अवधी रमजान के पवित्र महीने के दौरान 'द विनिंग टच' नाम का एक लोकप्रिय गेम शो को होस्ट कर रही थीं. अवधी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तरह-तरह की तस्वीरें और डेली शो के सेट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. बताया जा रहा है कि उनके डेली शो के पिछले कुछ फोटो उनके निलंबन का कारण बने. जिसमें वो एक काफ लैंथ व्हाइट ग्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स भी ये अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी ड्रेस ही उनके सस्पेंशन की वजह बनी है. जो रमजान के दौरान कुछ स्थानीय दर्शकों को अनुचित लगी.

सूत्रों का हवाला देते हुए कुवैत के अरब टाइम्स ने बताया कि टीवी होस्ट को बार-बार चेतावनी देने के बार निलंबित कर दिया गया. अरब टाइम्स ने बताया कि शो के पिछले कुछ एपिसोड पर उनके बारे में नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं. इसलिए केटीवी चैनल प्रबंधन ने उन्हें निलंबित कर दिया.

 

स्टेपफीड के मुताबिक, अल अवधी ने कहा कि मैंने किसी को ये कहते सुना कि, अल अवधी को ऑफएयर करो या मैं चैनल बंद कर दूंगा. उन्होंने बताया कि मेरा शो रमजान के दौरान चल रहा था इसलिए मैंने अपने पहनावे के बारे में ध्यान रखा.

अल अवधी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, उन्हें उम्मीद है कि कुवैत सूचना मंत्रालय उन्हें ये स्पष्ट करेगा कि उन्हें क्यों निलंबित किया गया. साथ ही उन्होंने कहा है कि मैंने राज्य टीवी पर सभी प्रोग्राम के दौरान सभी मामूली ड्रेस कोड को फोलो किया है.

ये भी पढ़ें- अद्भतः ये शख्स गर्मी में अलाव जलाकर ओढ़ता है कंबल, सर्दी में गर्मी से हो जाता है बेहाल

First published: 14 June 2018, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी