Home » इंटरनेशनल » London : 39 dead bodies found in truck, driver arrested, know the whole matter
 

ट्रक में 39 लाशें मिलने से मची खलबली, ड्राइवर गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2019, 16:08 IST
(BBC)

 लंदन के शहर एसेक्स में एक कंटेनर में 39 लाशें बरामद की गई हैं. बीबीसी के अनुसार उत्तरी आयरलैंड के एक 25 वर्षीय व्यक्ति को इस मामले में संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया गया है, जो ट्रक का ड्राइवर बताया जा रहा है. एसेक्स पुलिस ने कहा कि वाहन बुल्गारिया से चला और शनिवार को होलीहेड, एंगलेसी से होते हुए देश में दाखिल हुआ.

पुलिस के अनुसार शुरुआती संकेत से यह पता चला है कि 38 वयस्क और एक किशोर की हत्या की गई गई है. हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि ट्रक में कोई जीवित बचा था या नहीं. पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है. ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि वह इस दुखद घटना से हैरान हैं. उन्होंने कहा: "मैं नियमित रूप से अपडेट प्राप्त कर रहा हूं और होम ऑफिस एसेक्स पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

 

हम उन सभी लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आखिर हत्यारा कौन है." गृह सचिव प्रीति पटेल ने कहा कि वह "इस दुखद घटना से स्तब्ध और दुखी हैं " जबकि थर्रोक सांसद जैकी डॉयल-प्राइस ने कहा कि यह यह बीमार करने वाली खबर है.

सुश्री डॉयल-प्राइस ने ट्वीट किया, "लोगों की तस्करी एक खतरनाक और खतरनाक व्यवसाय है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि एसेक्स पुलिस इन हत्यारों को न्याय दिला सकती है. जून 2000 में डोवर में लॉरी के पीछे 58 चीनी प्रवासियों की दम घुटने से मौत हो गई थी.

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा बनीं फिदायीन, पीएम मोदी के खिलाफ दिखाई नफरत

First published: 23 October 2019, 16:08 IST
 
अगली कहानी