Home » इंटरनेशनल » Maleeha lodhi accused of corruption person said you do not deserve to represent us
 

Video: संयुक्त राष्ट्र में Pak अधिकारी पर भड़का पाकिस्तानी, बोला- आप चोर हैं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 13:24 IST

पाकिस्तान की स्थायी सदस्य मलीहा लोधी को एक कार्यक्रम से उस समय जाना पड़ा, जब वहां एक शख्स ने उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की सदस्य पर एक पाकिस्तानी शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा, "तुम एक चोर हो और तुम्हें पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार नहीं है." वायरल हुए इस वीडियो में पाकिस्तानी सदस्य लोधी पाक नागरिक के सवालों से बचती नजर आ रही हैं.

कार्यक्रम में मलीहा मीडिया को संबोधित कर रही थीं. वहीं, वहां मौजूद एक शख्स ने गुस्से में आकर उनसे कहता है कि क्या उनके पास उनके सवालों का जवाब देने के लिए एक मिनट भी नहीं है. इस बीच वह शख्स बिना जवाब का इंतजार किए वगैर कहता है, "आप पिछले 15-20 सालों से क्या कर रही हैं. आप हमारा प्रतिनिधित्व नहीं कर रही हैं."

इस दौरान जैसी ही राजनयिक मलीहा वहां से निकलने लगीं कि शख्स ने दूसरा सवाल उनसे करना शुरू कर दिया. उसने कहा, "आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हो. आप लोग चोर हो और आप हमारा प्रतिनिधित्व करने के अधिकारी नहीं हैं." इस दौरान शख्स लोधी का पीछा करने लगा. वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स को शांत कराने की कोशिश की.

लोधी जैसे ही कार्यक्रम से निकली उस शख्स ने कहा, "आपको शर्म आनी चाहिए. इतने सालों से आप हमारा पैसा खा रहे हैं." इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर भी लोगों ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए कुछ ने तंज कसते हुए कहा, "वह अमेरिका में बहुत रह चुकी हैं. उन्हें अमेरिका से वापस पाकिस्तान भेज दीजिए." बता दें कि लोधी अमेरिका में पाकिस्तान की राजदूत भी रह चुकी हैं.

कैलाश मानसरोवर यात्रियों ने झील किनारे किया हवन तो बौखलाया चीन, कही ये बात

First published: 13 August 2019, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी