Home » इंटरनेशनल » Man Creates Statue Of US President Donald Trump And Writes On It Pee On Me
 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का पुतला बनाकर इस शख्स ने लिखी ये गंदी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 15:13 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इसीलिए लोग उन्हें सनकी और कोई-कोई तानाशाह तक कह देता है. ट्रंप राष्ट्रपति बनने से पहले से ही विरोधाभासी बयान देने को लेकर जाने जाते हैं. वो कभी अपनी सभा में किसी विकलांग का मजाक उड़ाते हैं, तो कभी प्रवासियों के बारे में कुछ ऐसा बयान दे देते हैं कि इंसानियत को ही खतरा महसूस होने लगता है.

अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप इस बार अपने एक पुतले की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं, जिस पर लिखा है Pee On Me यानि मुझ पर पेशाब करो

दरअसल, इस पुतले को फिल गाबिल नाम के एक शख्स ने बनाया है. जिसे न्यूयॉर्क के बूकलिन में लगाया गया है. फिल का कहना है कि अपनी निजी और लोगों की भावनाओं को इस पुतले के माध्यम से उसने व्यक्त करने की कोशिश की है. कहीं ऐसा ना हो कि कुत्ते ही इस पर सू-सू कर जाएं, वैसे कुत्ते इतने समझदार होते नहीं.

बता दें कि फिल ने इस पुतले को ट्रंप का 80-90 के दशक का लुक देने की कोशिश की है. उनदिनों ट्रंप ऐसे ही दिखाई देते थे. फिल का कहना है कि यह पर्सनल एक्सप्रेशन है और इसे जाहिर करने का उनको पूरा हक है. यही नहीं लोगों का भी इस पर पॉजिटिव रिएक्शन आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दादी ने किया पोती के साथ जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

First published: 11 October 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी