Home » इंटरनेशनल » Man died while traveling from Colombia to Japan ingested 246 cocaine bags
 

उड़ते विमान में हो गई शख्स की मौत, पोस्टमार्टम में हुआ चौकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2019, 12:35 IST

कोलंबिया से जापान के लिए उड़ान भर रहे एक विमान में एक शख्स की मौत हो गई. ये शख्स जापान का रहने वाला था. उसके बाद जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो डॉक्टर्स ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया. दरअसल, पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों की टीम ने उसके पेट से 246 पैकेट कोकीन बरामद की. ये शख्स कोकीन के इतने पैकेट तस्करी के इरादे से पेट में रखकर ले जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक 42 साल के यूडो एन कोलंबिया से जापान जा रहे थे, तभी उड़ते विमान में उनकी मौत हो गई. पोस्टमार्ट में पता चला कि यूडो ने कोकीन के पैकट को अपने पेट और आंत में छुपा रखा था. अधिकारियों के मुताबिक बीच फ्लाइट में ही उसकी मौत हो गई. यूडो की मौत के बाद विमान की नॉर्थर्न मेक्सिको के सोनोरा प्रांत में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. पोस्टमार्टम में यूडो के पेट से कोकीन के पैकेट बरामद हुए.

ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी ने ड्रग्स की तस्करी के लिए इस तरह का प्रयोग किया हो और अपने पेट में कोकीन जैसे नशील पदार्थों को छुपाया हो. इससे पहले साल 2017 में डेल्टा एयरलाइंस के दो यात्रियों को कोकीन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से 23 पाउंड कोकीन बरामद हुई थी.

नवाज शरीफ की बेटी मरियम का पीएम मोदी को लेकर इमरान खान पर कटाक्ष

First published: 29 May 2019, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी