Home » इंटरनेशनल » Man Filed a Case against CVC Pharmacy Company over Viagra in USA
 

पति के वियाग्रा लेने पर पत्नी ने दिया तलाक, पति ने फार्मा कंपनी पर दर्ज कराया केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 14:21 IST

अमेरिका में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए फार्मा कंपनी पर केस कर दिया. शख्स ने कंपनी पर निजता का हनन का आरोप भी लगाया है. शख्स का कहना है कि कंपनी के कर्मचारी की एक गलती की वजह से उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई है.

खबरों के मुताबिक माइकल फेनबर्ग नाम का ये शख्स काफी दिनों से न्यूयॉर्क के मेरिक रोड स्थित सीवीएस फार्मेसी से दवाईयां खरीदा करता था. वो दवाइयों के साथ वियाग्रा भी खरीदता था. लेकिन इस बात से उसकी पत्नी बिल्कुल अंजान थी.

बताया जा रहा है कि जब भी फेनबर्ग दवाइयों का ऑर्डर करता. उनके साथ वियाग्रा भी खरीदता था. लेकिन वह वियाग्रा का बिल इन दवाईयों के साथ नहीं बनवाता था. वो वियाग्रा का बिल अलग से बनवाता था. यही नहीं वह शख्स स्टोर के कर्मी से यह भी कहता था कि वियाग्रा की खरीद उसकी इंश्योरेंस में ना जोड़ी जाए.

एक दिन उस शख्स की पत्नी ने अपनी दवाओं के लिए कंपनी को फोन किया. इस दौरान कंपनी के एक कर्मचारी ने महिला को अनजाने ये बता दिया कि उसका पति दवाइयों के साथ वियाग्रा का भी ऑर्डर देता है. जब पत्नी को ये बात पता चली तो उसने शादी तोड़ दी.

पीड़ित फेनबर्ग ने आरोप लगाया कि फार्मेसी कंपनी ने बिना इजाजत उसकी हेल्थकेयर की जानकारी पत्नी को दी. यह उसकी निजता का उल्लंघन है. फेनबर्ग का कहना है कि फार्मा कंपनी की गलती की वजह से उसकी शादी के टूटने के साथ उसे मानसिक और भावनात्मक नुकसान भी उठाना पड़ा.

ये भी पढ़ें- अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड भी है पत्रकार तो इन चीजों का होगा फायदा

First published: 5 June 2018, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी