Home » इंटरनेशनल » Man masturbates in front of Pakistan-origin British Mp Naz Shah complaint filed
 

महिला सांसद ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, सामने बैठा शख्स करने लगा मास्टरबेट, शिकायत दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 11:10 IST
British Mp Naz Shah

कई बार ये घटनाएं को सुनने को मिलती है कि राह चलते छेड़छाड़ हो गई या फिर कहीं पर कोई लड़की या महिला बैठी है तो उसके सामने की मास्टरबेशन की खबरें भी आती रहती हैं. ऐसा लगता है कि अब ये मामला आम होता जा रहा है जिसपर किसी को कोई शर्मिंदगी नहीं होती. कुछ दिनों पहले दिल्ली की डीटीसी बस में ऐसा ही वाकया सुनने को मिला था और आज मामला पाकिस्तान से सामने आया है. पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश सांसद नाज शाह के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. उनके सामने बैठे एक शख्स ने मास्टरबेट करना शुरु कर दिया.

Naz Shah

बता दें कि नाज शाह 1 अप्रैल को लंदन में बस से सेंट्रल लंदन तक सफर कर रही थीं. लेबर पार्टी की सांसद नाज के सामने बैठे एक शख्श ने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया और इस घटना के फौरन बाद ही नाज ने इस मामले की शिकायत ब्रैडफोर्ड वेस्ट पुलिस में दर्ज कराई. जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

 

नाज शाह ने इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर लिखकर और यू-ट्यूब वीडियो के जरिे बताई है. नाज ने कहा,"मैं इस घटना से हैरान हूं और मुझे सोचकर भी घिन्न आ रही हैं. अधिकतर लोग ऐसी घटनाओं का जिक्र नहीं करते जिससे आरोपियों को बढ़ावा मिलता है."

पीएम मोदी ने 'महबूबा' को ललकारते हुए कही ये बड़ी बात, सुनकर तिलमिला गई मुफ्ती और..

'पीएम मोदी को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा...पाकिस्तान जिंदाबाद'

First published: 15 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी