Home » इंटरनेशनल » Man Walking Around Machete Stuck Heal At Hospital in Brazil
 

जेल में कैदियों ने इस शख्स के सिर में मार दी ऐसी चीज, डॉक्टर भी देखकर रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 13:08 IST

ब्राजील के एक अस्पताल में एक ऐसा मामला देखने को मिला. जिसे देखकर डॉक्टर्स की भी चीख निकल गई. एक शख्स को ऐसी चोट लगी थी कि डॉक्टर्स भी हैरान थे, कि आखिर उसका उपचार कैसे किया जाए. इस शख्स की दिल दहला देने वाली तस्वीरें जब सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने आई तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

दरअसल, एक शख्स को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. इस शख्स के सिर में कुल्हाड़ी जैसी एक धारदार चीज घुस गई थी. जिससे उसके सिर से तेजी से खून बह रहा है. हालांकि इतनी गंभीर चोट के बावजूद वह शख्स आराम से चल फिर रहा था. यही नहीं वो डॉक्टर्स से भी बातचीत कर रहा था.

'मेल ऑनलाइन' की खबर के मुताबिक, यह घटना ब्राजील के रेसिले में देखने को मिली. जहां 34 साल के पेड्रो फेरेरा नाम का एक शख्स जेल में बंद था. उस जेल से ही इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. जेल में कि किसी ने उसपर धारदार हथियार से वार किया गया था.

ये सब देखकर डॉक्टर भी देखकर हैरान थे कि आखिर यह हथियार उसकी खोपड़ी पर कैसे मारा गया था. जानकारी के मुताबिक पैड्रो लूटपाट के मामले में जेल में बंद है. जहां उसका अन्य कैदियों से झगड़ा हो गया और उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया.

बता दें कि पैड्रो 2004 से जेल में बंद है. वह इटामारका द्वीप पर स्थित जेल में प्रोफेसर बैरेटो कैम्पेलो के बैरक में बंद था. वहीं पैड्रो का कहना है कि उस पर वार प्रोफेसर बैरेटो ने नहीं बल्कि किसी और ने किया है. पैड्रो ने 27 वर्षीय एंटोनियो दा सिल्वा का नाम लिया है. हालांक उसने झगड़े का कारण बताने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- इस महिला ने अपना दूध बेचकर कमा लिए लाखों रुपये, इन लोगों को बेचती है दूध

First published: 27 May 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी