Home » इंटरनेशनल » model qandeel baloch accept that she married
 

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच का शादी पर कबूलनामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2016, 18:33 IST
(एजेंसी)

पाकिस्‍तान में आशिक हुसैन नाम के एक शख्‍स ने विवादित मॉडल कंदील बलोच को अपनी पत्‍नी बताया है. पाकिस्‍तानी वेबसाइट एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून की खबर के मुताबिक, हुसैन लाइव टेलीविजन पर दुनिया के सामने आए.

इसके कुछ देर बाद ही बलोच ने यह कबूल किया कि वो शादीशुदा हैं और उनको इस शख्‍स से एक बेटा भी है.

बलोच के मुताबिक, उनका पति उन्‍हें अक्‍सर पीटा करता था. बलोच ने बताया कि उनके पति ने बच्‍चे को कभी नहीं बताया कि वो उसकी मां है. उनके मुताबिक यह एक जबरन की गई शादी थी.

वहीं बलोच के आरोपों को खारिज करते हुए आशिक हुसैन का कहना है कि उनकी लव मैरिज हुई है. आशिक हुसैन का दावा है कि कंदील ने उन्‍हें कभी खून से लिखे खत भेजे थे. हुसैन ने कहा कि, वो कार और बंगला चाहती थीं.

आशिक के इन आरोपों पर बलोच ने कहा, "मैंने तलाक के बाद कभी आशिक हुसैन से संपर्क नहीं किया. मैंने तलाक इसलिए लिया, क्‍योंकि मैं आगे पढ़ना और काम करना चाहती थी. मुझे शादी के रिश्‍ते में जबरन ढकेला गया. वो मुझे शादी के एक साल तक दिन और रात टॉर्चर करता रहा. एक साल बाद मैं अपने बेटे के साथ भाग गई और दारुल अमन में शरण ली."

बलोच का दावा है कि उनका बेटा बीमार हो गया और वो उसके इलाज का खर्च नहीं उठा पाईं, इ‍सलिए उन्‍हें मजबूरन उसकी कस्‍टडी हुसैन को देनी पड़ी.

गौरतलब है कि कंदील बलोच वही मॉडल हैं, जिन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक तौर पर डार्लिंग कहकर और धमकी देकर सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा वो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के प्रति अपने प्‍यार का सार्वजनिक तौर पर इजहार कर चुकी हैं.

कंदील पाक क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को भी अपने लपेटे में ले चुकी हैं. उन्होंने शाहिद के बारे में दावा किया था कि अाफरीदी से भी उनका अफेयर रहा है.

कंदील हाल ही में उस समय चर्चा में आईं थीं, जब उनकी सेल्फी एक मुस्‍लिम धर्मगुरु के साथ वायरल हुई थी. कंदील का दावा था कि धर्मगुरु उनके प्‍यार में हैं, जबकि धर्मगुरु का कहना था कि वे कंदील को अपनी बेटी की तरह मानते हैं.

First published: 14 July 2016, 18:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी