Home » इंटरनेशनल » Moroccan Woman Arrested For Killing And Butchering Her Boyfriend In UAE
 

बेवफाई से दुखी प्रेमिका ने पहले की ब्वॉयफ्रेंड की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर पकाया मांस और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 14:18 IST

कई बार प्रेमी-प्रेमिका में नाराजगी की वजह से किसी की जान पर भी बन आती है. ऐसा ही कुछ किया एक महिला ने जब उसने अपने प्रेमी को सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या कर दी. यही नहीं उसने प्रेमी के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. उसके बाद इन टुकड़ों को पकाकर अपने नौकरों को खिला दिया.

मामला, संयुक्त अरब अमीरात का है. यहां मोरक्को की रहने वाली महिला नौकरी किया करती है. मोरक्को का रहने वाला उसका प्रेमी भी उसके साथ यूएई में रहता था. कुछ महीने पहले महिला ने अपने प्रेमी को किसी लड़की के साथ देख लिया. उसके बाद वो आग-बबूला हो गई. उसके प्रेमी ने उसको बताया कि वो उससे शादी करना चाहता है. उसके बाद महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया. अल-अईन शहर के अभियोजकों के मुताबिक, महिला ने अपने प्रेमी के शरीर के कई टुकड़े कर दिए. उसके बाद उन टुकड़ों को पकाया और बाद में अपने पाकिस्तानी नौकरों को चावल के साथ खाने के लिए परोस दिया.

ये घटना तीन महीने पुरानी बताई जा रही है. घटना का पता तब चला, जब कई दिनों तक मृतक दिखाई नहीं दिया. उसके बाद मृतक के भाई उसे ढूंढने निकाला. खोजबीन के दौरान पीड़ित के भाई को आरोपी महिला के घर में मौजूद ब्लैंडर में एक दांत मिला. इसके बाद उसने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- पत्नी के ज्यादा बोलने से परेशान था पति, सबक सिखाने के लिए दी दिल दहला देने वाली सजा

First published: 21 November 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी