Home » इंटरनेशनल » Mother Horror Daughters Feet Taped Shoes at Childcare Centre in North Carolina USA
 

17 महीने की बच्ची को डे केयर में छोड़कर आई थी मां, स्टाफ ने कर दी ऐसी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 14:59 IST

एक मां के लिए उसका बच्चा सबकुछ होता है. वो दुनिया में सबसे अधिक प्यार अपने बच्चे को करती है. हर मां की ख्वाहिश होती है कि उसका बच्चा खुश रहे जिसके लिए वो उसकी खूब देखभाल करती है. लेकिन कई कामकाजी मांओं को अपने बच्चों को डे केयर सेंटर में छोड़ना पड़ता है. जहां उन्हें कोई परेशानी ना हो, लेकिन कई बार यहां भी बच्चों के साथ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिससे एक मां का दिल बूरी तरह से टूट जाता है.

ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका की एक महिला के साथ. जब वो अपनी छोटी सी बच्चों को डे केयर में छोड़कर काम पर चली गई. जब वो बच्ची को लेने पहुंची तो उसकी हालत देखकर हैरान रह गई. क्यों कि डेकेयर में बच्ची के जूतों को टेप से पैरों पर चिपका दिया गया था. जिससे बच्ची के पैर सूज गए थे और निशान पड़ गए थे.

ये मामला नॉर्थ कैरोलना के एक डे केयर सेंटर का है. जेसिका हेस नाम की एक महिला अपनी 17 महीने की बच्ची को डेकेयर सेंटर में छोड़ गई थी. जिससे उसे कोई परेशानी ना हो, लेकिन डेकेयर के स्टाफ ने बच्ची के जूतों को उसके पैर से बांधने के लिए टेप लगा दिया. जिससे बच्ची के जूते बार-बार ना उतरें. बता दें कि बच्ची ने कुछ दिन पहले ही जूते उतारना सीखा था. और वह बार-बार अपने जूते उतार कर फेंक देती थी.

जेसिका हेग एक सिंगल मदर हैं, उन्होंने बच्ची की तस्वीरें और जूतों को टेप से चिपकाने वाली कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं. उन्होंने फेसबुक पर लिखा है, क्या मेरे अलावा यहां कोई और है जो इसके लिए बुरा महसूस कर रहा है?

जेसिका ने आगे लिखा, मेरी बच्ची के पैरों में जूते बहुत देर तक और बहुत टाइट बांधकर रखे गए. जिसकी वजह से उसके पैरों पर निशान पड़ गए. उसके पैरों में सूजन भी आ गई है.

उन्होंने आगे लिखा, मैं बहुत दुखी हूं कि मेरी मासूम बच्ची के साथ ऐसा किया गया, किसी को मेरी बच्ची के जूते उतारने से दिक्कत हो रही होगी और झल्लाहट में उसने ऐसा काम किया होगा. सबसे ज्यादा दर्दनाक है कि मेरी बच्ची अपने बचाव में कुछ कह भी नहीं सकती थी.

उसके बाद जेसिका ने सेंटर के डायरेक्टर से शिकायत की, हालांकि जेसिका ने बच्वी को डे केयर से निकालने से इंकार किया है. वह कहती हैं, मैं सिंगल पैरेंट हूं और मेरे बच्चे को संभालने के लिए मेरे पास परिवार का सपोर्ट नहीं है. इसलिए मुझे डेकेयर में ही अपनी बच्ची को डालना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- शाहरुख की बेटी सुहाना का हॉट अवतार, देखते रह जाएंगे तस्वीरें

First published: 27 May 2018, 14:49 IST
 
अगली कहानी