Home » इंटरनेशनल » Pak PM Imran Khan again tweeted fake video against India, badly engulfed
 

इमरान खान ने फिर ट्वीट किया भारत के खिलाफ फर्जी वीडियो, बुरी तरह घिरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2020, 10:57 IST

Imran Khan : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक वीडियो शेयर करने के मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) द्वारा एक फर्जी वीडियो शेयर करने की आलोचना की है.

पाक पीएम (Pak PM) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दावा किया था कि उत्तर प्रदेश पुलिस मुसलमानों पर कैसे कार्रवाई कर रही है. लेकिन वह बांग्लादेश का निकला. इमरान खान ने इस वीडियो का शीर्षक ‘उत्तर प्रदेश में मुसलमानों पर भारतीय पुलिस (Indian Police) का कार्यक्रम’ दिया था. इस वीडियो को नागरिकता कानून से जोड़ा गया था.

 

इस पहले विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार (Ravish Kumar) ने ट्वीट ट्वीट कर इमरान खान की आलोचना की थी. उन्होंने हैशटैग दिया ‘पुरानी आदतें बमुश्किल जाती हैं.’दरअसल इमरान खान ने जो वीडियो शेयर किया था वो उत्तर प्रदेश की नहीं, बल्कि बांग्लादेश (Bangladesh) की राजधानी ढाका (Dhaka) की मई 2013 की घटना का पाया गया.

इस वीडियो में इमरान खान ने पुलिस के जिन जवानों को उत्तर प्रदेश (UP) का बताया, उनकी वर्दी पर आरएबी लिखा हुआ है. आरएबी (रैपिड एक्शन बटैलियन) बांग्लादेश पुलिस की आतंकरोधी इकाई है. हालांकि बाद में खुद को घिरता देख इमरान खान ने ये ट्वीट डिलीट कर लिया. 

बिल गेट्स का चैलेंज: फीचर फोन में अपलोड करो पेमेंट एप, जीतो 36 लाख रुपये

First published: 4 January 2020, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी