Home » इंटरनेशनल » Nawaz Sharif’s daughter Maryam Nawaz says on PM Modi does not respect Imran Khan
 

नवाज शरीफ की बेटी मरियम का पीएम मोदी को लेकर इमरान खान पर कटाक्ष

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2019, 9:11 IST

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने पीएम मोदी को लेकर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा. मंगलवार को मरियम नवाज ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पाकिस्तानी समकक्ष को सम्मान नहीं देते. मरियम ने कहा कि फरवरी में भी मोदी ने इमरान खान का फोन नहीं उठाया था.

दरअसल, पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीब की बेटी मरियम नवाज मंगलवार को पाकिस्तान के 1998 के परमाणु परीक्षणों के संबंध में मॉडल टाउन में आयोजित एक कार्यक्रम शिरकत करने पहुंची थीं. इसी दौरान उन्होंने पाक पीएम इमारन खान को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि इमरान ने शिकायत की थी कि भारतीय प्रधानमंत्री ने उनका फोन नहीं उठाया. उस समय दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर थे. बता दें इनदिनों पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं और मरियम नवाज अपने पिता की राजनैतिक विरासत संभाल रही हैं.

यही नहीं मरियम ने कहा कि, “मोदी और दुनिया के अन्य राष्ट्राध्यक्ष क्यों इमरान को सम्मान नहीं देते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि आप किसी की मदद से लोगों का वोट चुरा कर सत्ता में आए हैं. आप किसी के इशारे पर चलते हैं.’’ मरियम ने इमरान खान को कठपुतली बताते हुए कहा कि, "इमरान खान... आपका दर्जा किसी कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं है. दुनिया में आपका कोई सम्मान नहीं है.’’

जापान के कावासाकी में लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला, दो की मौत 19 घायल

First published: 29 May 2019, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी