Home » इंटरनेशनल » New blast in Sri Lankan Capital Colombo 161 killed till now
 

कोलंबो में एक के बाद एक हुए आठ बम ब्लास्ट, अब तक 161 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 16:10 IST

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो एक बार फिर से बम धमाके से दहल उठी. खबरों के मुताबिक कोलंबो में दो और बम ब्लास्ट हुए हैं. इससे पहले रविवार सुबह कोलंबो में एक के बाद एक 6 बम धमाके हुए. जिसमें 159 लोग मारे गए थे, अभी दो और ब्लास्ट में दो लोगों के मारे जाने की खबर है. इसके बाद मरने वालों की संख्या 161 पहुंच गई है. इन बम धमाकों में 450 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

बता दें कि कोलंबो में आज सैकड़ों लोग ईस्टर संडे के चलते चर्च में प्रार्थना के लिए पहुंचे थे. जहां एक के बाद एक तीन चर्च में बम ब्लास्ट हुए. इसके अलावा तीन होटलों में भी बम ब्लास्ट हुए थे. जिसमें अब हुए बम ब्लास्ट के साथ ही कोलंबो में सुबह से लेकर अब तक सात बम ब्लास्ट हो चुके हैं. जिसमें 161 लोगों की जान जा चुकी है. और 450 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

बता दें कि रविवार सुबह करीब पौने नौ बजे कोलंबो के कोचचिकड़े में स्थित सेंट एंथोनी चर्च में हुआ. इस चर्च में भी लोग ईस्टर संडे के चलते प्रार्थना के लिए इकट्ठे हुए थे. उसके बाद दूसरा धमाका कटाना के कटुवापिटीया चर्च में हुआ था. यहां भी बड़ी संख्या में लोग चर्च पहुंचे थे.  उसके बाद तीसरा बम धमाका बट्टीकलाओ चर्च में हुआ. जिससे पूरा शहर शोक में डूब गया.

First published: 21 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी