Home » इंटरनेशनल » Pak army aviation plane crashes in Rawalpindi 17 killed and 12 injured
 

रावलपिंडी में पाक सेना का विमान क्रैश, 17 की मौत 12 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 8:11 IST

पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में पाक आर्मी का एक प्लेन क्रैश हो गया. जिसमें 17 लोगों के मारे जाने की खबर है. इस हादसे में 12 लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि मरने वालों में दो पायलट और सेना के पांच जवान शामिल हैं. रेडियो पाकिस्तान की खबर के मुताबिक, हादसा मंगलवार सुबह तब हुआ जब विमान अपनी डेली रुटीन उड़ान पर था.

पाकिस्ता की इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन ने एक बयान जारी कर बताया कि, विमान अपनी नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर था और रावतपिंडी में क्रैश हो गया. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. विमान हादसे की खबर मिलते ही पाकिस्तानी सेना और बचाव दल मौके पर पहुंच गया. उन्होंने घायलों को रावल पिंडी के होली फैमिली और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया.

वहीं बचावकर्मियों का कहना है है विमान हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. पाकिस्तान सेना ने अभी प्लेन क्रैश होने की कोई वजह जाहिर नहीं की है. सेना ने कहा है कि विमान ने सामान्य तौर पर उड़ान भरी थी लेकिन रावलपिंडी के मोरा कालू गांव के पास हादसे का शिकार हो गया.

विमान के जमीन पर गिरते ही उसमें भीषण आग लग गई. उसके बाद पूरे इलाके में आग की लपटें देखी गईं. बताया जा रहा है कि जहां विमान क्रैश हुआ वह रिहायशी इलाका है. जिसके चलते आग की लपटें आसपास के घरों तक पहुंच गई और घरों में आग लग गईपाकिस्तान सेेना के साथ-साथ किसी ने भी अभी तक हादसे के कारणों के बारे में जानकारी नहीं है.

हनीमून के दौरान ज्वालामुखी में गिरा पति तो साहसी पत्नी ने ऐसे दिया जीवनदान

First published: 30 July 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी